युवराज के संन्यास पर उनकी इन एक्स गर्लफ्रेंड्स ने भी दी प्रतिक्रिया, बॉलीवुड सितारे भी नहीं रहे पीछे

0
51

भारतीय क्रिकेट टीम के ‘युवराज’ माने जाने वाले युवराज सिंह ने 10 जून को क्रिकेट सभी फॉर्मेट्स को अलविदा कह दिया. उनके संन्यास लेने के बाद फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों, खेल के दिग्गजों और राजनीतिक हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. इन सब के बीच युवराज के संन्यास पर कभी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ाहिर की. आपको बता दें कि किम शर्मा और प्रीति ज़िंटा के साथ एक वक्त पर युवराज के अफेयर के खूब चर्चे थे, हालांकि उन्होंने कभी भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की. बाद में साल 2016 में उन्होंने अभिनेत्री हेज़ल कीच से शादी कर ली.

प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”प्रिय युवराज आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. उन 6 छक्कों के लिए भी थैंक्यू. भारत और आईपीएल में मैच के दौरान दिए उन खूबसूरत लम्हों के लिए भी शुक्रिया. तुम्हें ढेर सारा प्यार और आगे के लिए शुभकामनाएं.”

एक वक्त पर युवराज का नाम किम शर्मा सो ज़ोर शोर से जुड़ा था. हालांक इन्होंने कभी अपने रिश्तों को लेकर कुछ भी नहीं कहा था. अब युवराज के संन्यास पर किम शर्मा ने ट्वीट कर अपनी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “शानदार खेले युवराज सिंह स्पोर्ट्स की दुनिया में कुछ अविस्मरणीय पलों के लिए एक स्टैंडिंग ओवेशन. हेजल किच के साथ तुम्हारा आने वाला समय बेहद खूबसूरत हो.”

हेजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवराज के प्रेस कांन्फ्रेंस की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “और, इसके साथ ही एक युग का अंत हुआ. खुद पर गर्व कीजिए. अब अगले पड़ाव पर चलिए. लव यू युवराज.”

अभिनेत्री रवीना टंडन ने लिखा, “डियर युवराज सिंह ये बहुत बहादुरी से लिया जाने वाला और दिल तोड़ने वाला फैसला है. अपनी हर शानदार पारी से तुमने हम सबको खुश किया. भारत को गर्व कराया, देश के सच्चे बेटे हो तुम, हमारे लिए जीते, 6 छक्के, टी-20 वर्ल्ड कप, ये यादें हमारे जेहन में हमेशा रहेंगी. आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं.” 

अभिनेत्री और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने लिखा, “यादों के लिए शुक्रिया युवराज. तुम कई लोगों के लिए एक योद्धा और प्रेरणा रहे हो. ज़िंदगी की अगली इनिंग के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.”

अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी युवराज के संन्यास पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “ये दिन दोबारा नहीं आएगा, क्योंकि युवराज जैसी प्राकृतिक प्रतिभा फिर से नहीं जन्म लेगी. हम तुम्हे बहुत याद करेंगे युवी, शुक्रिया

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने 2011 का वर्ल्ड कप उठाए युवराज की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “बहुत सारी यादें, जीत, वर्ल्ड कप, न भुलाया जा सकने वाला एक ओवर में छह छक्के और भी बहुत कुछ. युवराज तुम सभी भारतीय के लिए एक प्रेरणास्रोत हो. भारतो को हमेशा गर्व महसूस करवाया. आगे की जिंदगी में और भी कामयाबी मिले, इसके लिए दुआ करता हूं. तुम हमेशा याद रहोगे. इन सभी चीज़ों के लिए शुक्रिया.”

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने भी युवराज के संन्यास पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, “युवराज सिंह तुम सभी के लिए रोल मॉडल और प्रेरणास्रोत रहोगे. हमेशा. शानदार करियर के लिए मुबारकबाद. और आगे की ज़िंदगी के लिए ऑल द बेस्ट.

इन सबके अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी युवराज को शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, “आपकी बीमारी ने आपकी ताकत को परिभाषित नहीं किया, बल्कि आपके साहस ने किया. आप मैदान पर और मैदान से बाहर भी हमेशा एक विजेता रहे हैं.

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने लिखा, “एक परफेक्ट रोल मॉडल बनने के लिए शुक्रिया युवराज सिंह. मैदान पर और मैदान से बाहर एक सच्चा योद्धा. आगे की ज़िंदगी के लिए शुभकामनाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.