बैंगलौर की करारी हार, राईजिंग पुणे ने 27 रन से जीता मैच

0
1145


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राइजिंग पुणे सुपराजायंट को 20 ओवर में 8 विकेट पर 161 रन के स्कोर पर ही रोक लिया। जवाब में बैंगलौर ने 20 ओवर में सिर्फ 134 रन बनाए। पुणे सुपरजाएंट ने 27 रन से मैच जीत लिया।

by Taboola
पुणे ने 9 गेंदों में 5 विकेट गंवाए और मैच का रुख आरसीबी की ओर हो गया। पुणे के लिए राहुल त्रिपाठी ने 23 गेंदों में 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से 31 रन बनाए। अजिंक्य रहाणे भी 25 गेंदों में 30 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 27, महेंद्र सिंह धोनी ने 28 और मनोत तिवारी 28 ने रनों का योगदान दिया। बेन स्टोक्स और डैन क्रिस्चन बुरी तरह विफल l
SCORECARD

गेंदबाजों की बात की जाए आरसीबी के लिए एडम मिल्न ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इसके अलावा श्रीनाथ अरविंद ने अपने 4 ओवरों में 29 रन दिए और 2 विकेट अपने खाते में किए। वॉटसन ने 44 रन लुटाकर 1 विकेट लिए। इसके अलावा सैम्युअल बद्री और पवन नेगी को भी 1-1 सफलता मिली।

दोनों टीमों ने अपने अंतिम एकादश में 2-2 बदलाव किए हैं। पुणे ने लॉकी फरगसन और अंकित शर्मा की जगह डैन क्रिस्चन और जयदेव उनादकट को शामिल किया है। वहीं बैंगलौर ने क्रिस गेल और बीमार टायमल मिल्स की जगह शेन वॉटसन और एडम मिल्ने को शामिल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.