रफ्तार का कहर: जिला पार्षद सहित तीन की मौत

0
1126

बक्सर। बक्सर के एनएच 84 पर कृष्णब्रहम के पास हुई सड़क दुर्घटना में आरा के तरारी के जिला पार्षद अमृतेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी पर सवार अन्य 5 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी घायलों को रघुनाथपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।
मिली जानकारी के मुता्बिक गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी दूर तक चार पांच बार पलट गई और इस दुर्घटना में जिला पार्षद की मौत हो गई और पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए।
मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत
मोतिहारी-मुजफ्फरपुर एनएच 28 पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा चौक के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव निवासी संजय राय, उनकी पत्नी कृष्णा देवी व पुत्री निशू कुमारी थी। मृतक का गांव में ही कपड़ा का व्यवसाय था।
बताया गया है कि मृतक मोतीपुर से बाइक पर अपनी पत्नी व पुत्री के साथ घर वापस लौट रहा था। पनसलवा चौक के पास मुजफ्फरपुर की ओर ही आ रही कंटेनर से ओवर टेक कर आगे निकलने के दौरान बाइक उसकी चपेट में आ गई। जिसमें तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस तीनों को एसकेएमसीएच लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.