आगरा के थानों में हिंसा और तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार, नेता बोले- अब योगी राज में ‘जंगलराज’ की शुरुआत

0
1011

आगरा: आगरा के सदर बाजार और फतेहपुर सीकरी थानों में शनिवार को हुई हिंसा और पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई हैं. 35 लोग नामज़द हैं. 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज की गई है. दरअसल- हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने शुक्रवार को मोबिन नाम के एक शख़्स की पिटाई कर दी थी, जिसके आरोप में पांच लोगों को गिरफ़्तार किया गया था. बाद में शनिवार को हिंदूवादी संगठन के लोग अपने लोगों को रिहा करवाने के लिए फ़तेहपुर सीकरी थाने पहुंचे और वहां हंगामा कर दिया, जिसे देखते हुए पुलिस पांचों आरोपियों को सदर बाज़ार थाने लेकर गई. भीड़ वहां भी पहुंच गई और वहां भी हंगामा कर दिया. पुलिसवालों पर पथराव किया और थाने में तोड़फोड़ की और सब इंस्पेक्टर की बाइक जला दी.

सपा नेता नरेश अग्रवाल ने घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि तमाम आपराधिक तत्व भगवा दुपट्टा डाले हुए हैं. थानों, अस्पतालों पर हमले कर रहे हैं.लड़के- लड़कियों को परेशान कर रहे हैं.

एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद यूपी में जंगलराज की शुरुआत हो गई. बजरंग दल और दूसरे कई संगठनों के हौसले बढ़ गए हैं.

जेडीयू के नेता राजीव रंजन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को यूपी में बड़ा जनादेश मिला है.जनता को उम्मीद है कि योगी अपनी पुरानी छवि बदलेंगे. योगी बजरंग दल औऱ अपने कार्यकर्ताओं को छवि को सुधारें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.