लालू ने कहा, चाहे जितना घी-मलीदा खा ले, BJP की जवानी खत्म हो चुकी है

0
1406

आरोपों से घिरे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा है कि बीजेपी जितना भी घी-मलीदा खा ले, लेकिन बीजेपी की जवानी अब खतम हो चुकी है, बीजेपी ने तीन साल तो पूरा कर चुकी लेकिन यह सरकार अब कभी अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर ही मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है। इसके अलावे लालू ने ट्वीट कर भी केंद्र की एनडीए सरकार और भाजपा, आरएसएस पर निशाना साधा है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सुनो बीजेपी और आरएसएस वालों, लालू तुम्हें दिल्ली के सिंहासन से जल्द ही उतार देगा। मुझे डराने, धमकाने की कोशिश मत करो। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने और परिवार के ऊपर लगे आरोपों की सफाई देते नजर आये। एर निजी चैनल से बातचीत में लालू ने कहा कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगे हैं, वो बेबुनियाद है। मेरे और मेरी फैमिली की संपत्ति का ब्यौरा ऑनलाइन मौजूद हैं। सुप्रीम कोर्ट से झटका मिलने के बाद लालू ने 22 ठिकानों पर आयकर अधिकारियों की 1000 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति की छापेमारी की कार्रवाई को बदले की राजनीति करार देते हुए सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया।
मंगलवार को ट्वीट कर लालू ने मचा दिया था हड़कंप
इससे पहले तो मंगलवार को बिहार की राजनीति में हलचल मच गई थी जब लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था कि बीजेपी को नए अलायंस पार्टनर्स मुबारक हों। लालू झुकने और डरने वाला नहीं है। जब तक आख़िरी सांस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूंगा। इस ट्वीट के बाद लगा कहीं गठबंधन खतरे में तो नहीं है लेकिन इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही लालू यादव ने अपने इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि ज़्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है। अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना है। मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरता। आरएसएस-बीजेपी को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है। इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ। हालांकि शाम तक जब मीडिया में महागठबंधन टूटने की खबरों नहीं थमी तो अंत में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पत्रकारों से बातचीत की। झा ने कहा कि लालू प्रसाद और राजद इस प्रकार की गीदड़ भभकियों से डरने वाले नहीं हैं। हमें पता है कि देश में क्या हो रहा है। लालू प्रसाद, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी की आवाज को बंद करने की कोशिश की जा रही है। आवाज खत्म नहीं होगी और अब आवाम इस लड़ाई को अपने हाथ में लेगी।
लालू ने कहा-मैं और मेरा परिवार आयकर रिटर्न भरते हैं
लालू प्रसाद ने कहा कि मैं और मेरी पत्नी राबड़ी देवी और दोनों बेटे हर साल आयकर रिटर्न भरते हैं। इलेक्शन कमीशन में भी हमने संपत्ति का ब्यौरा दे रखा है। हमारे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है। सब खुला हुआ है। हमने जो भी किया वो कानून के तहत किया है। चाहे वो शेयर लेने का मामला हो या फिर जमीन खरीदने का। इनकम टैक्स के पास हमारे सारे रिकॉर्ड मौजूद है।
मेरे ठिकाने पर छापेमारी की खबरें गलत हैं
लालू ने कहा कि छापेमारी की जो खबर सामने आयी है वो भी गलत है। आईटी ने मेरे किसी भी ठिकाने पर छापेमारी नहीं की है। मीसा भारती के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि मीसा के ऊपर लगे आरोप का जवाब वो और शैलेश कुमार खुद देंगे। इसके साथ ही लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी नेता सुशील मोदी ने गलत हलफनामा दिखाया है। हमने इलेक्शन कमिशन को पाई-पाई का हिसाब दिया है। बता दें कि लालू एंड फैमिली पर आय से ज्यादा संपत्ति रखने और गलत तरीके से अरबों रुपए बनाने का बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.