रिलीज हुआ ‘नाच मेरी जान’, भाई सोहेल के साथ बच्‍चों की तरह नाचते नजर आ रहे हैं सलमान खान

0
166

नई दिल्‍ली: सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म का पहला गाना ‘रेडियो’ लोगों को काफी पसंद आया जिसमें सलमान अकेले नजरआ रहे थे, लेकिन इस नए गाने ‘नाच मेरी जान’ में सलमान खान अकेले नहीं बल्कि भाई सोहेल खान के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में नाचते गाते नजर आ रहे हैं. इस गाने में इन दोनों भाईयों के बीच का प्‍यार और बंधन साफ नजर आ रहा है. गाने में सलमान खान फिर से उसी मासूमियत भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने की शुरुआत में दोनों भाई क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. गाने के शब्‍द भी आपको दोनों भाईयों के बीच का रिश्‍ता बयां कर रहा है. इस गाने में भी मस्‍ती और भाईयों के बीच का जश्‍न नजर आ रहा है.

भाईयों का प्‍यार दिखाते इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. इस फिल्‍म के टीजर से ही लोगों में फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह है और सलमान खान के फैन्‍स फिल्‍म के हर इवेंट का काफी इंजॉय कर रहे हैं. 25 मई को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे अब तक करोड़ों यू-ट्यूब हिट्स मिल चुके हैं. हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बचपन की एक तस्वीर साझा की है, इसमें वे छोटे भाई सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान ने ट्वीट किया, “बंधू @sohailkhanofficial और कैप्टन का भाईहुड.” बता दें, सलमान ने यह फोटो फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के नए गाने नाच मेरी जान.. के प्रमोशन के लिए साझा की थी.

सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है. सलमान और सोहेल की जोड़ी मैंने प्यार क्यों किया (2005), सलाम ए इश्क: ए ट्रब्यूट टू लव एंड वार (2007), वीर (2010) जैसी फिल्मों में जम चुकी हैं. इसके अलावा सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी तीन फिल्मों प्यार किया तो डरना क्या (1998), हैलो ब्रदर (1999), जय हो (2014) में सलमान खान ने लीड किरदार निभाया है. 7 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘वीर’ में सलमान और सोहेल ने भाईयों का किरदार निभाया था. एक बार फिर दोनों फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में इसी किरदार में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.