सानिया मिर्जा की ऐसी फोटो शेयर कर फिर फंसे राम गोपाल वर्मा, फैन्‍स ने लगाई जमकर फटकार

0
1732

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड को ‘रंगीला’, ‘सत्या’, ‘कंपनी’ और ‘सरकार’ जैसी हिट फिल्‍में देने वाले डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा अक्‍सर अपनी फिल्‍मों के चलते कम और अपने विवादित ट्वीट और सोशल मीडिया पोस्‍ट्स के चलते चर्चा में रहते हैं. पहले सनी लियोनी, फिर टाइगर श्रॉफ पर भद्दे ट्वीट करने के बाद अब राम गोपाल वर्मा ने टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को अपना निशाना बनाया है. कुछ दिन पहले ट्विटर छोड़ने वाले राम गोपाल वर्मा ने इंस्टाग्राम पर इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसपर बवाल मच गया है. दरअसल रामू ने सानिया की टेनिस खेलते हुए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सानिया खेलते हुए हैं और ऐसे में उनकी स्‍कर्ट उड़ रही है. हालांकि इस फोटो के साथ रामू ने कैप्‍शन भी दिया है, लेकिन आखिर वह किस बारे में बात कर रहे हैं और यह फोटो शेयर कर वह क्‍या कहना चाह रहे हैं यह समझना यूजर्स के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है.

रामू की शॉर्ट फिल्म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ आने वाली है. इस शॉर्ट फिल्म को लेकर ही उन्होंने ये फोटो शेयर की है.

अब इस पूरी बात का सानिया मिर्जा की फोटो से क्या लेना देना था किसी को समझ नहीं आया. लेकिन इनके पुराने सोशल मीडिया पर विवादों के रिकॉर्ड को देखते हुए लोगों ने भी रामू को जमकर फटकार लगाई है.

ram gopal varma

रामू अपनी इस फिल्‍म की तुलना ‘हम आपके हैं कौन’ से कर रहे हैं. रामू ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ को अपनी पहली फैमली फिल्‍म बताया है.

‘मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है’ बनाने वाले रामू इससे पहले महिला दिवस पर सनी लियोनी के लिए भी अपशब्‍द लिख चुके हैं, जिसके लिए आखिर में उन्‍हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं आशा करता हूं कि महिलाएं दुनिया भर के पुरुषों को सनी लियोनी की तरह खुशी दें.’ वर्मा के इस ट्वीट पर काफी विरोध हुआ और एक महिला कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. इसके एक दिन बाद ही सनी ने अपना एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्‍होंने कहा कि लोगों को सोच समझकर अपने शब्‍दों का चयन करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.