भारत से हारने के बाद भी टीम का मनोबल नहीं टूटा : सरफराज

0
1429

कार्डिफ: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड को 8 विकेट से रौंदकर फाइनल का टिकट कटाने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि यह बड़ी जीत वाकई खास है और इससे निश्चित रूप से फाइनल के लिए टीम का मनोबल बढ़ा होगा।

सरफराज ने मैच के बाद कहा कि मैच में हमारे गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और बाद में बल्लेबाजों ने शानदार अंदाज में जीत अपने नाम की। गेंदबाजों ने शानदार फार्म में चल रहे इंग्लिश बल्लेबाजों पर अंकुश लगाते हुए उन्हें मामूली स्कोर पर रोका। उसके बाद बल्लेबाजों ने अनुशासन के साथ बल्लेबाजी करते हुए ठोस तरीके से जीत की तरफ कदम बढ़ाए। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि आज के मैच में मोहम्मद आमिर नहीं खेल रहे थे लेकिन रुम्मन रईस ने इसकी भरपाई करते हुए अच्छी गेंदबाजी की। टॉस हमारे पक्ष में रहा और हमने अपनी योजना के अनुसार गेंदबाजी चुनी। गेंदबाजों ने इस निर्णय को सही साबित करते हुए इंग्लैंड को कम स्कोर पर रोकते हुए हमें अच्छा प्लेटफार्म दिया।

उन्होंने कहा कि भारत के साथ मैच के बाद हमारे लिये हर मुकाबला नाकआउट के समान था। मैंने खिलाड़यिों से कह दिया था कि आप अपना नैसर्गिक खेल खेलें। नतीजे की परवाह न करें। इस मैच में दोनों टीमों का प्रदर्शन बढिय़ा था और मैं अपनी टीम के जोरदार प्रयास से काफी खुश हूं। सरफराज ने कहा कि इंग्लैंड एक मजबूत टीम है और टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ इस तरह की एकतरफा जीत से निश्चित रूप से फाइनल के लिये हमारा मनोबल ऊंचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.