महागठबंधन में है एकता कोई दरार नहीं : तेजस्वी

0
668

पटना : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने महागठबंधन में किसी प्रकार के दरार से इनकार किया है. राष्ट्रपति चुनाव में जदयू की ओर से एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के बाद जदयू-राजद-कांग्रेस में दरार की बातें सामने आ रही थी. इस पर राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के आरोपों से मतभेद दिख रहे थे, लेकिन तेजस्वी ने सभी को खारिज कर दिया. राज्यपाल के शपथग्रहण समारोह के बाद उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जदयू का जो स्टैंड है, उससे महागठबंधन की सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. महागठबंधन में एकता है और सरकार मजबूती से काम कर रही है और आगे भी करेगी.

सुशील मोदी ने नीतीश से की बात, कहा- लालू व कांग्रेस को भी मनाएं : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने सीएम नीतीश कुमार से बात की और उनसे लालू प्रसाद व कांग्रेस नेताओं को मनाने के लिए कहा है.

उन्होंने कहा कि कोविंद का राजनीतिक जीवन व बिहार के राज्यपाल रहते सरकार से अच्छे संबंध रहे हैं. वहीं राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कोविंद के नामांकन में सुशील मोदी भी शामिल होंगे. इसके लिए मोदी गुरुवार को दिल्ली रवाना हुए. मोदी राष्ट्रपति पद के लिए कोविंद के नामांकन करने के दौरान उनके साथ रहेंगे. नामांकन के उपरांत वे पटना वापस लौटेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.