अपनी पहली फिल्‍म में इन्‍हें डायरेक्‍ट करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर

0
767

नई दिल्‍ली: जल्‍द ही अपूर्व लाखिया की फिल्‍म ‘हसीना पारकर’ में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर एक्टिंग साथ ही अब डायरेक्‍शन में अपनी रुचि दिखा रही हैं. लेकिन श्रद्धा अपनी पहली फिल्‍म में किसी और को नहीं बल्कि खुद अपने पिता शक्ति कपूर को ही डायरेक्‍टर करना चाहती हैं. श्रद्धा कपूर का कहना है कि जब भी कभी वह फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरेंगी, तो अपने पिता को निर्देशित करना चाहेंगी. श्रद्धा ने गुरुवार को एक सवाल जवाब सत्र में प्रशंसकों और शुभचिंतकों द्वारा यह पूछे जाने पर कि अगर वह फिल्म का निर्देशन करती हैं, तो किस अभिनेता को अपनी फिल्म में लेना चाहेंगी, के जवाब में यह बात कही. श्रद्धा ने कहा, ‘अगर मैं कभी निर्देशन करती हूं तो अपने पिता को निर्देशित करना चाहूंगी.’
श्रद्धा पहली बार किसी बायोपिक फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली हैं. फिल्म के किरदार के लिए परफेक्ट लुक के बारे में पूछे जाने पर श्रद्धा ने कहा, ‘मैंने फिल्म के लिए सात-आठ किलोग्राम वजन बढ़ाया. अब मैं इसे कम कर रही हूं.’ अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनीं ‘हसीना पारकर’ अपराध की पृष्ठभूमि पर है. फिल्म की कहानी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर आधारित है.

फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘वह बहुत सकारात्मक हैं. इससे पहले मैं ऐसे व्यक्ति से कभी नहीं मिली और यही वजह है कि उनके साथ काम करना मजेदार रहा.’ वहीं निर्देशक अपूर्व लाखिया ने मंगलवार को ‘हसीना पारकर’ के ट्रेलर लान्चिंग इवेंट के दौरान बताया कि इस फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद सोनाक्षी सिन्हा थीं. फिल्म के लिए पहले उन्होंने सोनाक्षी से ही संपर्क किया था. अपूर्व ने मीडिया को बताया, “सबसे पहले हमने सोनाक्षी से संपर्क किया, लेकिन उस समय वह ‘फोर्स 2′ में काम कर रही थीं. श्रद्धा दूसरा विकल्प थीं. मुझे पता था कि वह 17 साल की किशोरी और 45 साल की परिपक्व महिला का भी किरदार निभा सकती हैं.”

श्रद्धा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं. फिल्‍म हसीना पारकर’ 18 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.