तेजस्वी में ईमानदारी होती तो भाजपा के आरोपों का देते जवाब : संजय सिंह

0
887

जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव में थोड़ी सी भी ईमानदारी होती तो वो भाजपा के द्वारा लगाये गये तमाम आरोपों का जवाब दे देते. उनमें थोड़ी सी नैतिकता होती तो पहले इस्तीफा देते.

तेजस्वी यादव नैतिकता की बात तो करें ही नहीं. उनकी नैतिकता कहां चली गयी थी जब पूरा विपक्ष एक साथ होकर उनसे जवाब मांग रहा था और वह जवाब देने के बजाय इधर-उधर की बातें कर रहे थे. तेजस्वी प्रसाद यादव आज भी जवाब देने के बजाय इधर-उधर की ही बातें कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किसी को धोखा नहीं दिया है.

उन्होंने सिर्फ भ्रष्टाचार का साथ नहीं दिया है. यही बात लगातार आरजेडी के नेताओं को खटक रही थी. नीतीश कुमार की छवि को पूरी दुनिया के लोग जानते हैं. सभी जानते हैं कि नीतीश कुमार कभी भी भ्रष्टाचार से समझौता नहीं कर सकते हैं. बिहार की जनता समझती है कि किस ने धोखा दिया है. लोग कहते है कि वह गरीबों के नेता हैं और अरबों-खरबों का वारा-न्यारा किये जा रहे हैं. जिस तरह से अकूत संपत्ति लालू प्रसाद और उनके परिवार ने इकट्ठा की है उससे इतना साबित हो जाता है कि किसने किस को धोखा दिया है.

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि नीतीश कुमार को कभी कुरसी से प्यार नहीं रहा है. समय पड़ने पर उन्होंने तुरंत कुरसी का त्याग किया है, लेकिन जो नेता सवाल उठा रहे हैं वो बताएं कि उनको अपने परिवार से कितना प्यार रहा है. उन्होंने अपने परिवार के लिए क्यों इतनी अधिक संपत्ति इकट्ठा कर ली. कुरसी से प्यार तो लालू परिवार को रहा है, भले बड़ी पार्टी बना ली, लेकिन कोई किसी पद पर बैठेगा तो वो उनका ही परिवार का ही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.