काजोल से दोस्‍ती तोड़कर भी करण जौहर उन्‍हें कर रहे हैं ‘फोलो’

0
885

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में जब भी सबसे अच्‍छे दोस्‍तों की बात की जाती हैं जो ऐसी जोड़‍ियों में करण जौहर और काजोल का नाम जरूर आता रहा है. लेकिन पिछले कुछ सालों में इस जोड़ी के दोस्‍ताने में काफी खटास आई है. लेकिन अगर ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्‍मों की इस डायरेक्‍टर-एक्‍टर जोड़ी को आप भी पसंद करते हैं और इन्‍हें साथ देखने की उम्‍मीदें करते हैं तो हम आपको एक खुशखबरी दे सकते हैं. अपनी बायोग्राफी में काजोल से दूरी का जिक्र कर चुके करण जौहर ने अब काजोल को सोशल मीडिया पर काजोल को फोलो करना शुरू कर दिया है. दरअसल करण जौहर ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर काजोल को फोलो करना शुरू क‍िया है.

बता दें कि शाहरुख खान, काजोल और करण जौहर काफी अच्‍छे दोस्‍त रहे हैं और इस तिकड़ी ने कुई सुपरहिट फिल्‍में भी दी हैं. लेकिन काजोल के पति अजय देवगन की फिल्‍म ‘शिवाय’ और करण जौहर की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज टकराने और इस दौरान उठे विवादों ने इस दोस्‍ती को तोड़ दिया और कजोल और करण के रिश्‍ते में कड़वाहट आ गई. हालांकि इन दोनों ने इन दूरियों पर ज्‍यादा खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन हाल ही में करण जौहर की ऑटोबॉयोग्राफी ‘द अनस्‍यूटेबल बॉय’ में करण ने इस टूटी दोस्‍ती का भी जिक्र किया. दरअसल करण ने अपनी किताब में इस दोस्‍ती के टूटने के पीछे काजोल के पति अजय देवगन को जिम्‍मेदार ठहराया है.

करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ में लिखा है, ‘दरअसल समस्‍या कभी मेरे और उसके बीच में थी ही नहीं. समस्या हमेशा उसके पति और मेरे बीच में थी और इसके बारे में सिर्फ वह, उसका पति और मैं जानते थे. मैं इसे सिर्फ वहीं तक रखना चाहता था. लेकिन मुझे लगता है कि उसे कुछ चीजों के लिए मुझसे माफी मांगनी चाहिए जो उसने नहीं मांगी.’

करण ने आगे लिखा, ‘ए दिल है मुश्‍किल’ की रिलीज से पहले बहुत कुछ हो चुका था. मुझपर कई बेतुके इल्‍जाम लगाए गए, जैसे कि मैंने किसी को उनके पति की फिल्‍म का बुरा रिव्‍यू करने के लिए पैसे दिए हैं. मैं तो यह कह भी नहीं सकता कि मैं इस इल्‍जाम से दुखी था. मैं इसे सिर्फ ऐसे ही जाने देना चाहता था. लेकिन उसने इस पूरी स्थित पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया ‘हैरान’.

करण आगे लिखते हैं, ‘तब मैं समझ गया कि अब यह मेरे लिए पूरी तरह से खत्‍म हो गया है. उसके इस ट्वीट ने यह साबित कर दिया कि वह इस पूरे पागलपन पर भरोसा करती हैं. मैंने महसूस किया कि अब सब खत्‍म हो गया. और इसके बाद वह कभी मेरी जिंदगी में नहीं आई और मुझे लगता है कि वह चाहती भी नहीं थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.