जब हैरी मेट सेजल Box Office Collection Day 4: दर्शकों पर जादू चलाने में नाकामयाब रही शाहरुख अनुष्का की फिल्म

0
794

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही है। इस फिल्म से उम्मीद थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रहेगी क्योंकि बाहुबली के बाद कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। लेकिन सभी को हैरान करते हुए यह फिल्म असफल होती लग रही है। शाहरुख और अनुष्का की हिट जोड़ी भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल नहीं हो पा रही है। सोमवार को रक्षाबंधन का अवसर था। फिल्म से उम्मीद थी कि इसे त्योहार का फायदा मिलेगा लेकिन इसका उलट हुआ।

फिल्म का बिजनेस सोमवार को 15 करोड़ से घटकर 7 करोड़ पर आ गया। ऐसा शाहरुख खान कि किसी फिल्म के साथ नहीं हुआ था। अब लग रहा है कि किंग खान की फिल्म का हाल भी सलमान खान की ट्यूबलाइट की तरह होगा। जोकि ईद के मौके पर रिलीज होने के बावजूद 100 करोड़ के आंकड़े तक मुश्किल से पहुंची थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। उन्होंने लिखा- जब हैरी मेट सेजल ने शुक्रवार को 15.25 करोड़, शनिवार को 15 करोड़, रविवार को 15.50 करोड़ और सोमवार रक्षाबंधन के दिन 7.15 करोड़ रुरए की कमाई की। जिसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 52.90 करोड़ रुपए हो गया है।

उम्मीद है कि फिल्म की कमाई में मंगलवार को कुछ इजाफा हुआ होगा। अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है। लेकिन पूरी दुनिया से फिल्म ने 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। विदेश में फिल्म ने 44.09 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की कहानी एक टूरिस्ट गाइड हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ हैरी की है। जो यूरोप में रहता है और बिलकुल अकेला है। वहीं अनुष्का शर्मा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिनकी इंगेजमेंट रिंग ट्रिप के दौरान कहीं खो जाती है।

हाल ही में समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में निर्देशक इम्तियाज अली ने कहा- मुझे पता है कि कई लोगों को लगेगा कि यह एक ज्ञानवर्धक फिल्म है, लेकिन मैंने इसे उस उद्देश्य से बनाया ही नहीं है। कुछ लोगों को लगता है कि मेरी फिल्म समझने के लिए बहुत दिमाग लगाने की जरूरत है। मेरे लिए यह चौंकाने वाली बात थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.