बाबा रामदेव के रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ को होस्ट करेंगे रणवीर सिंह

0
476

नई दिल्ली: योग गुरु के नाम से पहचान रखने वाले बाबा रामदेव जल्द ही टीवी के नए रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इस शो के होस्ट बन सकते हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से दावा किया है कि रणवीर सिंह ‘ओम शांति ओम’ के पहले एपिसोड को होस्ट करने जा रहे हैं. पहले एपिसोड के बाद अपारशक्ति खुराना इस शो को आगे होस्ट करेंगी. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने के साथ इस शो की शुरुआत करेंगे.

बता दें कि स्टार भारत का यह अपकमिंग रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ भजन के कांसेप्ट पर बेस्ड होगा. बाबा रामदेव के अलावा मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस शो में यह दोनों जज की भूमिका में नज़र आएंगे.

इस शो में 14 कंटेस्टेंट शामिल होंगे जो कि भजन सुनाएंगे. यह शो यूथ में भजन की समझ पैदा करने के लिए शुरू किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ‘नच बलिए 8’ में सोनाक्षी सिन्हा बतौर अच्छी भूमिका के लिए उन्हें इस शो का जज बनाया जा रहा है. साथ ही बताया जा रहा है कि यह शो 28 अगस्त से शाम 6 बजे ऑनएयर होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.