क्या कपिल शर्मा का कॉमेडी शो दोबारा शुरू होगा?

0
754

किसी वक़्त टेलीविज़न पर सबसे ज़्यादा शोहरत रखने वाला कॉमेडी शो अब नज़र नहीं आ रहा और उसके बंद होने को लेकर चर्चाएं हर तरफ़ हैं.

हम बात कर रहे हैं द कपिल शर्मा शो की. इन दिनों ये कार्यक्रम बंद हो गया है. लेकिन इसकी वजह क्या है?

हाल में सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क ने मीडिया को जारी अपने बयान में कहा था कि कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की वजह से हम इस शो को फ़िलहाल के लिए बंद किया जा रहा है.
कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
इसके अलावा शाहरुख़ ख़ान और अजय देवगन के उनसे ख़फ़ा होने की ख़बर भी आ रही थी.

अब कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि ‘फ़िरंगी’ फ़िल्म का काम निपटकाकर वो लौटेंगे और उनकी सोनी छोड़ने की कोई योजना नहीं है.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी ख़बर के मुताबिक उन्होंने कहा, ”मैं बिना ब्रेक के पिछले दस साल से काम कर रहा था और तनाव, ब्लड प्रेशर और शुगर से जुड़ी समस्याओं से निपटने के लिए मेडिकल मदद चाहिए थी. मुझे लगा कि कोई नई समस्या पैदा हो जाए, इससे बेहतर है कि ब्रेक लिया जाए.”
क्यों बंद हुआ शो?

‘फ़िरंगी’ की शूटिंग ख़त्म करने के चक्कर में शाहरुख़ ख़ान और दूसरों को इंतज़ार कराने के आरोप पर उन्होंने कहा, ”मार्च में फ़िरंगी की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और अब सिर्फ़ प्रमोशनल वीडियो और गाना बचा है जिसकी शूटिंग मुंबई में होनी है.”

उन्होंने कहा, ”मैं जिस फ़िल्म में एक्टिंग कर रहा हूं, उसे अपनी मेहनत के पैसे से बना रहा हूं और मैं चाहता हूं कि इसका अच्छा प्रमोशन हो. मैं इस फ़िल्म में वो पैसा लगा रहा हूं जो मुझे कॉमेडी शो और दूसरे कार्यक्रमों की मेज़बानी के लिए मिली है.”

कपिल ने आगे कहा, ”क्या मैं इतना बेवकूफ़ हूं कि शाहरुख़ ख़ान को इंतज़ार कराकर अपनी कमाई के सबसे बड़े ज़रिए को नुकसान पहुंचाऊंगा. जो लोग मुझे घमंडी कहते हैं, वो नहीं जानते कि शाहरुख़ ख़ान मेरे लिए क्या हैं, मैं उन्हें कितना सम्मान देता हूं. मुझे किसी को इंतज़ार कराना अच्छा नहीं लगता. मेरी तबीयत वाकई ख़राब है और मुझ में इस ख़बर को ख़ारिज करने की ताक़त भी नहीं है.”
सुनील क्या बोले?

शो बंद होने से पहले भी कपिल शर्मा इसमें काम करने वाले लोगों के नाराज़ होकर जाने को लेकर चर्चा में रहे थे. गुत्थी का किरदार अदा करने वाले सुनील ग्रोवर से उनकी लड़ाई की ख़बरें आईं और वो शो से अलग हो गए.

सुनील ने इस बारे में कुछ ख़ास कहा नहीं और कपिल इस बात से इनकार करते रहे कि उन्होंने सुनील पर जूता उछाला था.

इस बीच सुनील से जब इस शो में लौटने को कहा गया तो उन्होंने अंदाज़ में बता दिया कि ऐसा नहीं होने जा रहा है.
टि्वटर पर दिया जवाब

सुनील ग्रोवर बुधवार शाम ट्विटर के ज़रिए अपने चाहने वालों से बातें कर रहे थे. हल्की-फ़ुल्की बातचीत के बीच उनसे कुछ गंभीर सवाल भी पूछे गए.

इन सवालों का जवाब सुनील ग्रोवर ने अपने चुटीले अंदाज़ में दिया, लेकिन मतलब समझने वालों को अंदाज़ा लग सकता है कि वो असल में क्या कहना चाहते हैं.

सुनील की टि्वटर टाइनलाइन पर अमित सोनी नामक शख़्स ने लिखा, ”एक दिन (बे) मतलब में ही निकल लोगे. ईगो साइड में रखो और टीकेएसएस (द कपिल शर्मा शो) से जुड़ जाओ वरना लोगों को भूलने में टाइम नहीं लगता.”
भड़क गए प्रशंसक
इस सवाल पर सुनील ग्रोवर के प्रशंसक भड़क गए. देबीतारा दत्ता ने लिखा, ”आप सुनील पर जजमेंट पास करने वाले कौन होते हैं? मस्त रहो यार.”

और ख़ुद सुनील ने लिखा, ”आप भी ख़ुद थोड़ा अपने बारे में सोचें, मेरा फिर भी खर्चा निकल रहा है.”

कपिल की बुआ का किरदार अदा करने वाली उपासना सिंह भी शो से विदा ले चुकी हैं. वो बीच में कुछ वक़्त लौटी थीं, लेकिन फिर इसे बाय-बाय बोल गई हैं.
किकु शारदा भी मैदान में

इस बीच ख़बरें आ रही थीं कि इस शो में लच्छा बनने वाले किकु शारदा भी कपिल के शो से अलग हो रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब ख़ुद इस ख़बर को गलत बताया है.

किकू ने लिखा, ”मैं कुछ भी नहीं छोड़ रहा, मैं हमेशा से सबटीवी पर सिटकॉम करने वाला था जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी, लेकिन मैं अब भी टीकेएसएस का हिस्सा हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.