Bigg Boss 11: कौन है बिग बॉस की यह पहली कंटेस्‍टेंट, पहचानें आप?

0
817

‘बिग बॉस’ का पिछला सीजन काफी मजेदार रहा है और इस बार का सीजन बिलकुल नए अंदाज में नजर आने वाला है. ऐसे में इस शो को लेकर एक्‍साइटमेंट और भी ज्‍यादा बढ़ गया है. इस बार आखिर इस शो में कौन-कौन नजर आएगा यह हर कोई जानना चाहता है और अब ऐसे में बिग बॉस ने अपनी पहली कंटेस्‍टेंट की झलक दिखाई है. बिग बॉस ने ट्विटर हैंडल से अपनी पहली कंटेसटेंट की एक फोटो पोस्‍ट की है जिसमें उसकी सिर्फ आंख नजर आ रही है.अब यह कौन है, इसे लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍साह है और लोग अपने-अपने कयास भी लगा रहे हैं. जहां कई लोग कह रहे हैं कि यह तुर्की की लेखिका बेटुल एल्डओन है तो वही कुछ का मानना है कि यह पाकिस्‍तानी मॉडल हलीमा मतलुब हैं. हलीमा एक पाकिस्‍तानी मॉडल हैं और इंग्‍लैंड में रहती हैं.9 सितम्बर, 2017 4:41 PM
Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: कौन है बिग बॉस की यह पहली कंटेस्‍टेंट, पहचानें आप?
खास बातें

बिग बॉस 11 ने शेयर की अपने 2 कंटेस्‍टेंट की फोटो
लोगों में कंटेस्‍टेंट को लेकर है काफी उत्‍साह
1 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा है बिग बॉस का 11वां सीजन

नई दिल्‍ली: ‘बिग बॉस’ का पिछला सीजन काफी मजेदार रहा है और इस बार का सीजन बिलकुल नए अंदाज में नजर आने वाला है. ऐसे में इस शो को लेकर एक्‍साइटमेंट और भी ज्‍यादा बढ़ गया है. इस बार आखिर इस शो में कौन-कौन नजर आएगा यह हर कोई जानना चाहता है और अब ऐसे में बिग बॉस ने अपनी पहली कंटेस्‍टेंट की झलक दिखाई है. बिग बॉस ने ट्विटर हैंडल से अपनी पहली कंटेसटेंट की एक फोटो पोस्‍ट की है जिसमें उसकी सिर्फ आंख नजर आ रही है.अब यह कौन है, इसे लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍साह है और लोग अपने-अपने कयास भी लगा रहे हैं. जहां कई लोग कह रहे हैं कि यह तुर्की की लेखिका बेटुल एल्डओन है तो वही कुछ का मानना है कि यह पाकिस्‍तानी मॉडल हलीमा मतलुब हैं. हलीमा एक पाकिस्‍तानी मॉडल हैं और इंग्‍लैंड में रहती हैं.

दरअसल ‘बिग बॉस 11’ ने दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ाते हुए अब अपने कंटेस्‍टेंट की झलक दिखानी शुरू की है, जिसमें पहले चेहरे में सिर्फ एक आंख दिखाई गई है. इसी फोटो को लेकर दर्शक अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं. 11वें सीजन में बिग बॉस की थीम काफी मजेदार है और इस बार सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि पड़ोसी भी नजर आने वाले हैं. साथ ही घर में आम लोगों और सेलेब्रिटीज एक साथ देखने को मिलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.