इस कंपनी ने भारत में लॉन्च की डीजल बाइक, इसमें है 1198cc का दमदार इंजन

0
468

इटली की वाहन निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में लिमिटेड एडिशन Diavel Diesel बाइक लॉन्च की है। इस बाइक की लॉन्चिंग के जरिए डेवियल फैमिली की देश में फिर से एंट्री भी हुई है। डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सर्गी कैनोवास गररिगा ने कहा कि भारतीय बाजार में इस बाइक की भारी डिमांड की जा रही थी। उन्होंने कहा, “यह हमारे पोर्टफोलियो की बेस्ट सेलिंग बाइकों में से एक रही है। डुकाटी डेवियल डीजल एक स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल है और इस लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिल की भारत में डिलीवरी शुरू कर दी गई है। ”
इस दमदार डीजल बाइक में 1198 cc का 2 सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है जो 162 एचपी की पावर और 130 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक की टॉप स्पीड 270 kmph की है। इसका वजन 239 kg और फ्यूल टैंक 17 litres का है।

बाइक में कुछ यूनीक स्पेसिफिकेशन भी दी गई हैं। इसमें लाल रंग के एयर इंटेक कवर्स, LCD डैशबोर्ड, ब्लैक साइलेंसर, डुअल फ्रंट और सिंगल रियर डिस्क ब्रेक, 17 इंच के एलॉय व्हील, फुल Led हेडलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बाइक की कीमत 21 लाख 72 हजार रुपए है। बाइक को दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बंगलूरू, पुणे, अहमदाबाद, कोच्ची और कोलकाता स्थित डुकाटी डीलरशिप से खरीदा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.