पूरे बिहार में शीतलहर चल रही है जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है। पारा लगातार नीचे चले जाने से दिन में भी गलन महसूस हो रही है। पटना गया सहित कई जिले सिवियर कोल्ड डे से ग्रस्त रहे। पटना [जेएनएन]। शुक्रवार को पटना, गया सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में तापमान इस साल के अपने न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया, एक ओर जहां गया का न्यूनतम पारा 3.8 तो पटना का 4.7 डिग्री पर आ गया। पटना में यह पिछले दो साल का न्यूनतम स्तर रहा। पटना और गया दोनों शहरों में कल का दिन इस मौसम का सबसे ठंडा दिन रहा। पटना सहित लगभग पूरे बिहार में शीतलहर चल रही है और अभी आज और कल भी मौसम एेसा ही बना रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार पटना, छपरा व मुजफ्फरपुर में सिवियर कोल्ड डे (अत्यधिक ठंड) रहा। ADVERTISING inRead invented by Teads वहीं, पूर्णिया, फारबिसगंज व सुपौल कोल्ड डे की चपेट में रहे। शुक्रवार को विभिन्न जिलों का अधिकतम पारा एक से तीन डिग्री तक गिरा। छह से आठ किलोमीटर की रफ्तार से चली पछुआ हवा के कारण दिन में भी लोगों की कंपकंपी छूटती रही। इससे पहले सुबह में पटना सहित विभिन्न शहरों का न्यूनतम तापमान दो से चार डिग्री तक लुढ़क गया। पटना में सबसे अधिक 3.6 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। पटना में ठंड के साथ घने कोहरे का कहर भी रहा। राजधानी समेत कई ट्रेनें रद्द रहीं। पटना एयरपोर्ट पर पहला विमान दोपहर करीब डेढ़ बजे उतरा। चार उड़ानें रद्द रहीं।

0
374

बिग बॉस खत्म होने की कागार पर है, लेकिन घर के अंदर और बाहर कंटेस्टेंट खूब चर्चा में हैं। घर से बाहर निकल चुकी अर्शी खान एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है सलमान खान। जी हां, बीते दिनों अर्शी खान को सलमान खान के घर ग्लैक्सी के बाहर स्पॉट किया गया। लेकिन उन्हें बिना सलमान से मिले ही उल्टे पांव लौटना पड़ गया। खबरों की मानें तो अर्शी बिन अपोइंटमेंट ही सलमान से मिलने पहुंच गई। इस कारण सलमान के घर के बाहर खड़े गॉर्ड्स ने उन्हें अपार्टमेंट में एंट्री नहीं करने दी।

अर्शी ने सलमान के घर जाने के लिए काफी रिक्वेस्ट की। लेकिन उन्हें घर के अंदर एंट्री नहीं मिली। अर्शी का कहना था कि उनके मैनेजर ने सलमान खान से मिलने की अपोइंटमेंट ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.