IND Vs SA : मैच में आज बारिश नहीं देगी दखल, दोनों टीमों के पास है जीत का मौका

0
601

केपटाउन: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा था. लेकिन मैच के तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. बारिश के कारण मैदान बहुत गिला हो चुका था. अंत में अंपायरों ने तीसरे दिन के खेल को रद्द करने की घोषणा की. अगर चौथे दिन के खेल में भी बारिश दखल देती है तो निश्चित तौर पर मेजबान टीम के लिए यह बड़ा झटका होगा. क्योंकि मेजबान टीम मेहमान टीम के मुकाबले अच्छी पोजिशन में थी. देखा जाए तो आज के खेल में बारिश आने की संभावना कम ही है. इस लिहाज से आज चौथे दिन मैच खेला जाएगा. मैच में अभी दोनों टीमों के लिए उम्मीदें बाकी हैं. चौथे दिन अगर भारतीय गेंदबाज की कोशिश होगी कि साउथ अफ्रीका को जल्दी से ऑलआउट किया जाए.
पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने की हार्दिक पंड्या की ‘बिग बी’ अमिताभ बच्‍चन से तुलना तो फैंस ने किया यह कमेंट…
भारतीय टीम के ठोस बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा था कि हमें 350 रन का लक्ष्य मिलता है तो हम इसे चेज कर सकते हैं. देखना होगा कि भारतीय गेंदबाज मेजबान टीम को कितने रनों पर समेट पाते हैं. न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर जारी इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन लगातार हो रही बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. कुछ दफा बारिश रुकी और खेल होने की उम्मीद जगी, लेकिन बारिश और फुहार ने रुक-रुक कर दस्तक दी और मैच अधिकारियों ने अंतत: दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा कर दी.IND vS SA : ‘ये रिकॉर्ड’ बने दो दिन में केपटाउन टेस्ट में…नजर दौड़ा लीजिए
मौसम विभाग के मुताबिक, हालांकि आज बारिश होने की संभावना नहीं हैं. मैच में दो दिन का खेल बाकी है और अगर दो दिन का खेल होता है तो इस टेस्ट का नतीजा निकलने की उम्मीद लगाई जा सकती है. इन बाकी के दो दिन 98-98 ओवर फेंके जाएंगे. अमूमन टेस्ट में एक दिन में 90 ओवर फेंके जाते हैं, लेकिन बारिश से धुले तीसरे दिन के कारण इन्हें बढ़ाने की घोषणा की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.