द बर्निंग ट्रेन बनी पटना-मोकामा पैसेंजर, धू-धूकर जले छह डिब्बे

0
505

अहले सुबह पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई और छह डिब्बे धू-धूकर जल गए। आग की लपटें इतनी भीषण थीं कि देखकर अफरा-तफरी मच गई।
पटना । पटना मोकामा पैसेंजर ट्रेन के छह डिब्बों में आग लग गई । आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि दूर-दूर तक लपटें दिख रही थीं। आग लगने से छह डिब्बे धू-धूकर जलने लगे जिससे अफरातफरी मच गई।
मिली जानकारी के मुताबिक पटना से मोकामा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन मोकामा में ही खड़ी थी, उसपर कोई यात्री अबतक सवार नहीं हुआ था। ट्रेन के खुलने का समय सुबह 05:35 बजे सुबह है। उससे ठीक पहले ट्रेन में आग लग गई और धू-धकर छह बोगियां खाक हो गईं। किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।
मिली जानकारी के मुताबिक जलती ट्रेन के बगल में खड़ी फास्ट पैसेंजर मेमू ट्रेन के भी दो इंजन आग की चपेट में आ गए और वो भी पूरी तरह जलकर खाक हो गए। रेलवे कर्मचारियों की सूचना पर दमकल की टीमें घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। यह ट्रेन रोज मोकामा से पटना जाती है और जाने के लिए ट्रेन शंटिंग लाइन पर खड़ी थी तभी आग लग गई।
घटना के बाद रेलवे के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद डीआरएम ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रेन में आग लगाई है और इसकी जांच की जाएगी। एेसी आशंका है कि ट्रेन में कुछ लोग बैठकर गांजा-स्मैक पी रहे थे जिसकी वजह से आग लगी है। दोषियों की खोजबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.