पासवान का तिलकुट खाकर नीतीश बोले, बहुत पसंद है दही-चूड़ा

0
293

मकर संक्रांति पर लोजपा ने भी इस बार दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया था। राम विलास पासवान का तिलकुट खाकर नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे दही-चूड़ा पसंद है। रोज खाता हूं।
पटना । मकर संक्रांति पर लोजपा ने भी इस बार दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया था। रामविलास पासवान खुद मेजबान की भूमिका में थे। यहां भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे। पासवान ने उन्हें तिलकुट दिया। दही-चूड़ा के प्रशंसक नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे बहुत पसंद है। रोज खाता हूं।
लोजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित दही- चूड़ा के भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत बड़ी संख्या में राजग के नेता जुटे। राजग के सभी घटक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के आने का सिलसिला 11 बजे से प्रारंभ हो गया।
पासवान खुद सबको खिलाते-पूछते दिखे
केन्द्रीय मंत्री तमाम लोगों को खिलाने में व्यस्त रहें। किसी भी खाली टेबल पर नजर पड़ते ही तत्काल प्लेट लगाने का निर्देश दे देते। पासवान इस मौके पर सभी को संक्रांति की शुभकामना दी। उन्होंने लालू प्रसाद को भी शुभकामना दी और कहा कि वे तो जेल में भी दही-चूड़ा भोज कर रहे। कानूनी प्रक्रिया की वजह से वह जेल में हैं। क्या कहा जा सकता है…।
2005 में भूल हो गई, नहीं तो राजग सरकार बनती
पासवान ने पुराने दिनों को याद किया। राजग की केंद्र और राज्य की सरकारों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि 2005 में हमसे भूल हो गई थी। अगर मैं साथ दे देता तो राजग की सरकार बन जाती। मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव के सवाल पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार भले ही घटना को गंभीरता से न ले, मगर लोजपा और जनता गंभीरता से ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.