क्रिकेटर युवराज सिंह बिहार के नवादा जिले में करेंगे ये काम, जानिए

0
546

मशहूर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह नवादा जिले के कैंसर पीड़ित बच्चों की आर्थिक मदद करेंगे। नवादा जिले के एक आइआइटी के छात्र, रितेश ने इसकी भूमिका तैयार की है ।
नवादा । जिले के बच्चों को शिक्षा में बेहतर मुकाम देने की कवायद में जुटे पकरीबरावां प्रखंड के रेवार गांव निवासी व दिल्ली आइआइटी के छात्र सह शोधार्थी रितेश नई भूमिका के लिए तैयार हैं। वे महान क्रिकेटर युवराज सिंह की मदद से जिले के कैंसर पीडि़त बच्चों के लिए काम करेंगे।
इन बच्चों को स्कॉलरशिप दिलाकर वे इनकी आर्थिक मदद करेंगे। कैंसर से सफलतापूर्वक जूझने वाले युवराज सिंह, युवराज सिंह फाउंडेशन नामक संस्था भी चला रहे हैं। ये संस्था अभी सिर्फ दिल्ली में काम करती है।
रितेश ने नवादा के कैंसर पीडि़त बच्चों की समस्याओं के बारे में संस्था के संचालक युवराज सिंह एवं अन्य सदस्यों से चर्चा करते हुए मदद का आग्रह किया। रितेश ने बताया कि नवादा के कैंसर पीडि़त बच्चे दर्द से कराह रहे हैं। उनकी पीड़ा कोई साझा नहीं कर सकता।उन्होंने लोगों से अपील की कि वे 26 जनवरी के पहले तक अपने आसपास रहने वाले कैंसर पीडि़त बच्चों की जानकारी दें ताकि उनके दर्द पर कुछ मरहम लगाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.