शाहरुख खान, अनुष्का, कैटरीना- जीरो से Latest PIC- एकदम शानदार

0
491

2018 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ लिस्ट में सबसे ऊपर आएगी। फिल्म अपनी पहली झलक के साथ ही दर्शकों के दिमाग पर छाप छोड़ चुकी है। बहरहाल, फिल्म के सेट से एक शानदार तस्वीर शेयर की गई है, जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

इस तस्वीर में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा एक रिक्शे में बैठे नजर आ रहे हैं.. और काफी मस्ती वाले अंदाज में दिख रहे हैं। इस तस्वीर से ही साफ है कि ये फिल्म आपको एक मुस्कान के साथ छोड़ेगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान बौने कलाकार के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्म आनंद एल राय की ड्रीम प्रोजेक्ट हैं, जिसमें पहले सलमान खान को फाइनल किया गया था। लेकिन सलमान ने फिर रिजेक्ट कर दिया.. और फिल्म में फिट हो गए शाहरुख। जीरो का इंतजार

सच कहा जाए तो अब सिनेमा प्रेमी को 21 दिसंबर 2018 का इंतजार है। पहली झलक ही इतनी आकर्षक और शानदार रही कि लोग फिल्म के लिए बेसब्र हो रहे हैं।
अलग तरह की फिल्म

दो राय नहीं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही हिट हो या ऐवरेज रहे.. लेकिन यह काफी अलग तरह का अनुभव रहेगा।फिल्म की टाइटल

फिल्म का टाइटल ‘जीरो’ रखा गया है। आनंद एल राय ने कहा कि हर इंसान में एक अधूरापन होता है.. मैं उसे सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. मैं ज़ीरो को सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. इसीलिए फिल्म का नाम जीरो है।
टीजर में ही फिल्म के दो दमदार डॉयलोग्स हैं-

हम किसी के पीछे लगकर उसकी वैल्यू बढ़ा देते हैं।

टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए!
फिल्म के टीज़र से ये तो समझ आ रहा है कि फिल्म एक स्टार और उसके फैन के बीच के रिश्ते को एक बार फिर खंगालने की कोशिश करेगी।

यह 2018 की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है। आनंद एल राय की यह फिल्म लगभग 150-160 करोड़ के बजट पर तैयार की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.