अय्यारी के रिलीज के चलते धीमा पड़ा फिल्म का बिजनेस?, जानिए कुल कलेक्शन

0
371

एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैडमैन रिलीज होने से पहले से ही दर्शकों के बीच चर्चा में रही। इसकी वजह इसका अलग सब्जेक्ट था। फिल्म में एक सामाजिक और बेहद अहम मुद्दे को एक रोचक अंदाज में दर्शकों के सामने लाया गया था। निर्माता और निर्देशक ने उम्मीद की थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। हुआ भी कुछ ऐसा ही फिल्म के पहले हफ्ते में इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, लेकिन इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर धीमा पड़ना शुरू कर दिया है। फिल्म ने नौ दिन में बॉक्स ऑफिस पर करीब 68 करोड़ 12 लाख रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म अय्यारी के रिलीज के बाद इसके कलेक्शन पर कुछ असर पड़ा है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के माध्यम से दी है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 62 करोड़ 87 लाख रुपए की कमाई की। वहीं फिल्म ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 2 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की है। इस फिल्म ने वीकेंड के दिन शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ 15 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। यह फिल्म अब तक 68 करोड़ 12 लाख रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही है। वहीं अब अक्षय की इस फिल्म को टिकट खिड़की पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म अय्यारी से भी सामना करना पड़ रहा है। हालांकि खिलाड़ी कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी न्यू रिलीज अय्यारी को जोरदार टक्कर दे रही है।

पैडमैन का निर्देशन आर बाल्कि ने किया था। इस फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आए हैं। फिल्म में एक गांव की सीधी-साधी महिला के रूप में सबको राधिका खूब जमी हैं। वहीं सोनम कपूर एक सोशल एक्टिविस्ट के रूप में सबको शानदार लगी हैं। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को बेहद अच्छे से पकड़ा है। वहीं सोनम का स्टाइल उनके किरदार को काफी सूट किया है। फिल्म असल जिंदगी से प्रेरित है। यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के एक शख्स की वास्तविक कहानी पर आधारित है। फिल्म सैनिटरी पैड्स के बारे में लोगों की झिझक खोलने के बारे में मैसेज भी देती है, जिससे समाज के लोग आपस में इस मुद्दे पर बिना शर्माए बात कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.