बिहार में हत्याओं की सुबह: दो को गोली मारी, एक को फंदे पर लटकाया

0
496

बिहार में सोमवार देर रात से मंगलवार सुबह तक हत्‍या व हत्‍या की कोशिश सहित कई बड़ी घटनाएं हुईं। डालते हैं एक नजर।
पटना में दिन-दहाड़े होमगार्ड जवान के बेटे की हत्‍या, दहशत
पटना । बिहार में मंगलवार की सुबह हत्‍याओं से दहल गई। देर रात से सुबह तक कई घटनाएं सामने आईं हैं। मुजफ्फरपुर में एक टेंट व्‍सवसायी की हत्‍या कर दी गई तो भोजपुर व रोहतास में दो और हत्‍याएं कर दीं गईं। राजधानी पटना में भी एक युवक का गला रेत दिया गया।
मुजफ्फरपुर में व्‍यवसायी की हत्‍या
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर-साहेबगंज पथ पर बरूराज थाना क्षेत्र के हरनाही स्थित एक स्कूल के समीप सोमवार की देर रात अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान साहेबगंज के टेंट व्यवसायी बच्चा प्रसाद यादव (25) को गोलियों से भून डाला। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टेंट व्‍यवसायी के साथ चल रहे उनके भाई शंभू प्रसाद यादव बाल-बाल बच गए।
डीएसपी कृष्‍ण मुरारी ने बताया कि बच्चा प्रसाद यादव भाई के साथ टेंट का सामान लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अपनी बाइक से भाग निकले। पुलिस इस घटना को सुपारी किलिंग से जोड़कर भी अनुसंधान कर रही है।
रोहतास में हत्‍या कर फंदे से लटकाया
रोहतास के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव में सोमवार की देर रात दिव्यांग युवक रंजन राम (20) की हत्या कर गांव के ही एक बगीचे में शव को पेड़ से लटका दिया गया। घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई। हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने बिक्रमगंज-डेहरी स्टेट हाईवे को जाम कर दिया।
भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्‍या
भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के जमुआव में अज्ञात अपराधियों ने गांव के ही राज मिस्त्री डोमन अंसारी के पुत्र गनौरी अंसारी (30) की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार युवक बीती रात गांव में हो रहे यज्ञ से लौट रहा था कि एक नीम के पेड़ के समीप अपराधियों ने उसे गोली मार दी।सुबह के समय ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
पटना में युवक का गला रेता
पटना के एएन कॉलेज के निकट एक युवक का गला रेतकर हत्‍या की कोशिश की गई। एक महिला ने उसे तड़पता देख पुलिस को सूचित किया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.