20 फीट खाई में जा गिरी बस, दुर्घटना के बाद बिखर गए सात शव

0
557

बिहार के पटना में देर शाम हुई बस दुर्घटना में सात यात्रियों की मौत हो गई। नशे में धुत चालक की लरपरवाही से बारातियों से भरी बस 20 फीट नीचे खाई में जा गिरी।
बस चलाते हुए ड्राइवर को आ गयी नींद, रेलिंग तोड़ती हुई 20 फीट गड्ढ़े में जा गिरी बस
पटना । बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की देर शाम बड़ा हादसा हुआ। बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क से 20 फीट नीचे खाई में गिर गई। दुर्घटना में सात यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। बस चालक नशे में धुत था। वह मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। भीड़ ने बस को आग के हवाले कर दिया। दुर्घटना की अगली सुबह मंगलवार तक तनाव बरकरार है।
मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर ओपी के अब्दुल्लाचक से बरातियों से भरी बस जानीपुर थानान्तर्गत भभौल गांव के लिए सोमवार की शाम छह बजे निकली थी। करीब 10 किलोमीटर दूर जाकर बस अनियंत्रित हो गई और पटना सुरक्षा बांध के करीब 20 फीट नीचे खाई में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पलटी खाते हुए गिरी। चीख-पुकार और तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो देखा कि कई लोग बस के नीचे दबे थे। कुछ बस की खिड़कियों और दरवाजों के पास घायल पड़े कराह रहे थे।
घायलों के मुताबिक बस 52 सीट वाली थी, जिसमें 70 से अधिक लोग सवार थे। कंडाप गांव के पास पहुंचते ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इस दौरान चालक कूदकर फरार हो गया।
राहत व बचाव के दौरान आधा दर्जन लोग बस के नीचे दबे मिले। चार ऐसे लोग थे, जिन्हें गंभीर हालत में सड़क पर लाया जा रहा था, लेकिन उन्‍होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घायलों को नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल भेजा गया है। वहां कइयों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.