सीतापुर में दुर्घटना में भाजपा विधायक लोकेंद्र समेत पांच की मौत, PM मोदी व CM योगी दुखी

0
489

कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।
सीतापुर । बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की आज सुबह यहां पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। विधायक के साथ उनके दो गनर की भी इस हादसे में ही मौत हो गई। मृतकों की संख्या पांच हो गई है। विधायक आज बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे।
सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी। कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।
कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। विधायक का ड्राइवर सचिन सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हुआ। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में ड्राइवर सचिन सिंह चौहान की भी मौत हो गई ।
सीतापुर में ट्रक पलटने से तीन की मौत, दो गंभीर
दरअसल, लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ककहियापारा गांव के पास विधायक की फार्च्यूनर डिवाइडर तोड़कर दूसरे साइड में ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि विधायक बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। दुर्घटना के बाद डीएम डा.सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी भी जिला अस्पताल गए और डाक्टरों से जानकारी हासिल की।
यह हादसा इतना भीषण था कि वहां विधायक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यहां पर डाॅक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है। विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान के भाई कुछ देर में सीतापुर पहुंचने वाले हैं। वर्तमान में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पंचायती राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेंद्र चौधरी व सेउता विधायक ज्ञान तिवारी आदि मौजूद हैं।
सीतापुर में ट्रक ने आटो को कुचला, छह की मौत
दुर्घटना के बाद डीएम डाॅ. सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी भी जिला अस्पताल गए और डाॅक्टरों से जानकारी हासिल की। इसके बाद पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भेजा गया। यहां पर डाॅक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है। विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान के भाई कुछ देर में सीतापुर पहुंचने वाले हैं। वर्तमान में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पंचायती राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेंद्र चौधरी व सेउता विधायक ज्ञान तिवारी आदि मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.