पूर्व डिप्टी CM और लालू के बेटे तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा आरोप, ‘मुझे जहर देने की साजिश हुई’

0
479

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश कुमार उन्हें जहर देने की साजिश रच रहे हैं. तेजस्वी के इस बयान से बिहार की राजनीति में भूचाल आना तय है. हालांकि इसपर नीतीश कुमार का कोई बयान नहीं आया है.
मेरे ख़िलाफ गंभीर साज़िशें रची जा रही हैं- तेसज्वी
तेजस्वी यादव ने कहा है, ‘’नीतीश कुमार हमारी ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है.’’ उन्होंने बताया, ‘’विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि नीतीश सरकार की तरफ से मेरे ख़िलाफ गंभीर साज़िशें रची जा रही हैं.’’
मेरी जासूसी करवाई जा रही है- तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है, ‘’फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभास्थल तक पीछा कर मेरी जासूसी करवाई जा रही है.’’ उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेरी छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुक़सान पहुंचाने का कुचक्र रच रहे हैं.
28 साल के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है?- तेजस्वी
तेजस्वी ने आगे कहा, ‘’देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक और अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियो को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते है.’’ उन्होंने कहा, ‘’मुझे यह समझ में नही आ रहा है एक 28 साल के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है? उल्टा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत पाकर जनादेश की डकैती की है.’’
आपको बता दें कि करीब दो साल तक नीतीश सरकार ने डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव का जब से गठबंधन टूटा है, दोनों के रिश्तों में खासी तल्खी देखी जा रही है. तेजस्वी यादव नीतीश पर लगातार हमलावर हैं और उनपर साजिशों के आरोप लगा रहे हैं. याद रहे कि भ्रष्टाचार के सवाल पर नीतीश कुमार और लालू की पार्टी का गठबंधन बीते साल जुलाई में बड़ी करवाहट के बाद टूट गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.