प्रीति सिमोस के सपोर्ट में सुगंधा, कहा- उन्होंने बच्चों की तरह कपिल को संभाला

0
785

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. तमाम विवादों में पड़ने की वजह से वे सुर्खियों में बने हुए हैं. दुख की इस घड़ी में कपिल को कई टीवी सेलेब्स का सपोर्ट मिला है. अब उनकी को-एक्टर रहीं सुगंधा मिश्रा ने कपिल को लेकर बयान दिया है.
इंटरव्यू में सुगंधा ने कहा, मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं. वे कॉलेज में मेरे सीनियर थे. लोग मुझसे अब भी कपिल के बारे में पूछते हैं तो मैं गर्व से कहती हूं कि वे अभी भी बिल्कुल वैसे ही हैं. सबकी चिंता और मदद करने वाले. वही मुझे मुंबई लेकर आए थे. मेरे पैरेंट्स को मुझे मुंबई भेजने के लिए राजी किया.
3 एपिसोड के बाद बंद होने की कगार पर पहुंचा कपिल का नया शो, 1 महीने के लिए सस्पेंड
वे कहती हैं, लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी. इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं. जब हम टीम में थे, सब सही था. हमने कभी कपिल को गलत राह पर नहीं चलने दिया. लेकिन उनकी अब जो चॉइस है, उसकी वजह से सब कुछ हो रहा है. शायद अचानक ही स्टारडम और सक्सेस मिलने से उन्होंने खुद पर काबू खो दिया है. खासतौर पर अपनी मौजूदा टीम पर.
वे कहती हैं, ये सब उनकी फिल्म फिरंगी के समय से शुरू हुआ. उस दौरान हमने कपिल के बिहेवियर में बदलाव देखा. उनका नया गुट हमें अलग करना चाहता था और टीम में भी बदलाव हुआ.
प्रीति सिमोस के बारे में बोलते हुए सुगंधा ने कहा, कपिल एक बच्चे की तरह है. प्रीति ने कपिल की एक बच्चे की तरह देखभाल की है. जैसे बच्चे को कुछ करने के लिए रिश्वत दी जाती है ठीक वैसे.
कपिल प्रकरण: जूता मारने वाला भूल गया, खाने वाले को अब तक याद है
वे आगे कहती हैं, प्रीति कपिल को हैंडल करना सबसे अच्छे से जानती हैं. हम सभी जानते हैं कि कपिल लोगों के बहकावे में आ जाते हैं. उनके आसपास अच्छे लोगों का होना जरूरी है. कपिल की मदद करने के लिए प्रीति ने बहुत कुछ किया है.
कपिल की को-स्टार ने किया खुलासा, 10 दिन से नहीं हुई शो की शूटिंग
पुरानी टीम कपिल की मदद करना चाहती है, लेकिन वे कभी इसके लिए सहमत होते, कभी नहीं. इसलिए हम उनकी जिंदगी में घुसकर जबरदस्ती उनकी मदद नहीं कर सकते. मैं उनकी हेल्थ के लिए बहुत चिंतित हूं. कपिल के नंबर को नई टीम हैंडल कर रही है, इसलिए उनसे बात हो पाना मुश्किल है. वे अच्छे इंसान है, बस आजकल तनाव में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.