दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पुलिस पर भड़के लालू, कहा-एसपी मेरा बॉस है क्या….

0
662

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज दिल्ली एम्स से वापस रांची के रिम्स अस्पताल भेज दिया गया है। इसपर लालू ने कहा कि यह राजनीति के तहत किया गया है।
पटना । राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है और राजधानी एक्सप्रेस से उन्हें दिल्ली से रांची भेजा गया है। लालू ने इसे साजिश करार देते हुए बड़ा बयान दिया है के मुझे साजिश के तहत अस्पताल से छुट्टी दी गई है।मेरा इलाज पूरा नहीं हुआ है, यह मुश्किल समय है लेकिन मैं इसका सामना करूंगा।
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लालू एक पुलिसकर्मी पर भड़क गए और उसे डांटते नजर आए। पुलिसकर्मी उन्हें पीछे हटने के लिए कह रहा था क्योंकि उसे एसपी का आदेश मिला था। लालू यादव ने डांटते हुए पुलिसकर्मी से कहा कि मैं एसपी के कहने पर पीछे क्यों हटूं, क्या एसपी मेरा बॉस है?लालू यादव और रांची के रिम्स अस्पताल में फिर से शिफ्ट किया जाएगा। इसके लिए एम्स ने अपनी रिपोर्ट दी है और अाज राजधानी एक्सप्रेस से लालू दिल्ली से रांची रवाना हो गए।लालू ने एम्स को पत्र लिखकर पूछा है कि मेरी तबियत जब ठीक नहीं तो मुझे किस आधार पर भेजा जा रहा है?लालू ने पत्र में लिखा है कि यह सब राजनीतिक दल के दबाव की वजह से हो रहा है। मैं हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन के साथ ही कई तरह की बिमारियां हैं। एेसे में अगर मुझे कुछ हो जाता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी अस्पताल की होगी। बेहतर इलाज के लिए लालू यादव रांची रिम्स से भेजे जाएंगे दिल्ली AIIMS
वहीं तेजस्वी ने भी कहा कि आनन-फानन में बोर्ड की बैठक हुई है और आज शाम चार बजे ही उन्हें ट्रेन से भेजा जा रहा है। समझ नहीं आ रहा कि क्यों एेसा फैसला लिया गया है। रिम्स से बेहतर था एम्स, यह निर्णय लालू जी के स्वास्थ्य के प्रति सही नहीं है।दिल्ली एम्स ने लालू के आरोपों पर अपना जवाब देते हुए कहा है कि रिम्स जाने के लिए लालू पूरी तरह से फिट हैं इसीलिए उन्हें भेजा जा रहा है। लालू की हालत स्थिर है, सफर कर सकते हैं।इलाज कराने रांची से दिल्‍ली पहुंचे लालू, जानिए राजधानी एक्‍सप्रेस में कहां मिली जगह
आज दोपहर बाद दिल्ली एम्स ने लालू यादव को रांची रिम्स शिफ्ट करने की मंजूरी दे दी और उन्हें राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से रांची भेजा गया है। सीबीआइ ने लालू को रांची रिम्स भेजने की मांग की थी, जिसपर एम्स की मंजूरी मिल गई है।दिल्ली एम्स ने लालू को रिम्स भेजने से पहले पूरा पेपर वर्क तैयार कर दिया। राजद नेता भोला यादव ने इसे साजिश करार दिया और कहा है कि लालू यादव की तबियत अभी ठीक नहीं है और उन्हें दिल्ली से वापस रांची भेजा जा रहा है।बता दें कि चारा घोटाला के मामले में लालू यादव रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं और उनकी जमानत की अर्जी पर झारखंड हाइकोर्ट चार मई को सुनवाई करेगा। रांची के होटवार जेल में लालू की तबियत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था। रिम्स से बेहतर इ्लाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स भेज दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.