प्लेन में शख्स से आ रही थी भयानक बदबू, फ्लाइट की करानी पड़ गई इमरजेंसी लैंडिंग

0
387

अक्सर किसी तकनीकी खराबी या किसी यात्री की तबीयत बिगड़ने जैसे कारणों के चलते, तो प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई जाती है। लेकिन इस मामले में इमरजेंसी लैंडिंग का जो कारण बना उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। नीदरलैंड से उड़ी एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग फ्लाइट में आ रही बदबू के कारण करानी पड़ी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रांसेविया एयरलाइंस के एक विमान ने नीदरलैंड्स से स्पेन जाने के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन फ्लाइट के टेक ऑफ करने के कुछ देर बाद ही प्लेन में एक भयानक बदबू फैलने लगी। बदबू इतनी असहनीय थी कि यात्री उल्टियां करने लगे। खोजबीन करने पर पता लगा कि यह दुर्गंध प्लेन में सफर कर रहे हैं एक शख्स के शरीर से आ रही थी। बदबू इतनी असहनीय थी कि फ्लाइट को डायवर्ट कर पुर्तगाल में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इसके अलावा कैबिन क्रू ने अन्य यात्रियों को बदबू से बचाने के लिए उस शख्स को बाथरूम में रखा।
कई दिनों से नहाया नहीं था शख्स
इसी फ्लाइट में मौजूद एक पैसेंजर पीट वेन ने इस मामले पर कहा कि उस शख्स से इतनी भयानक बदबू आ रही थी कि अंदाजा लगाया जा सकता था कि वह कई दिनों से नहाया नहीं था। वेन ने बताया की बदबू के कारण कई यात्रियों को उल्टी तक हो गई थी।
एयरलाइंस ने इमरजेंसी लैंडिंग की पुष्टि की
इस वाक्ये के बाद जब ट्रांसेविया एयरलाइंस इस घटना पर प्रक्रिया मांगी गई, तो एयरलांइस ने इमरजेंसी लैंडिंग की बात स्वीकार की। एयरलाइंस ने इसे एक मेडिकल इमरजेंसी बताया। एयरलाइंस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि उस शख्स को एयरपोर्ट पर मेडिकल स्टाफ की मदद से फ्लाइट से बाहर निकाला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.