रो रहा था बच्चा, रोनाल्डो बस से उतरे, गले लगाकर दिया ऑटोग्राफ

0
331

एक बच्चा यह सोचकर रो रहा था कि उसने अपने हीरो क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिलने का मौका गंवा दिया है. लेकिन आखिरी मिनट में पुर्तगाल के कप्तान से उसे सरप्राइज मिल गया जब रोनाल्डो अपनी टीम की बस से बाहर आ गए और फैन से न सिर्फ मिले, बल्कि गले लगाया और ऑटोग्राफ भी दिया. इससे जुड़ा वीडियो भी सामने आया है. रोनाल्डो बस में अपनी सीट पर बैठ चुके थे, लेकिन तभी एक बच्चा सिक्योरिटी को चकमा देते हुए बस के पिछले दरवाजे तक पहुंच गया. उसने रोनाल्डो के नंबर 7 वाला टीशर्ट भी पहन रखा था. रोनाल्डो इसके बाद बस से बाहर आए और बच्चे से मुलाकात की और उसके साथ फोटो भी खिंचाई. रोनाल्डो इस दौरान रिलैक्स नजर आए और बस में सवार होने की जल्दी में भी नहीं दिखे. ऐसा ही एक वाकया एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला था जब उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए उड़ान भरने से पहले एक फैन के लिए वक्त निकाल लिया था.

बच्चे की मां ने बाद में बताया कि वह पुर्तगाल की टीम को काफी प्यार करता है और रोनाल्डो से मिलने के बाद काफी खुश है.

आपको बता दें कि स्पेन के खिलाफ फीफा विश्व कप के अपने पहले मैच में हैट्रिक लगाकर पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो चार विश्व कप में गोल करने वाले दुनिया के चौथे फुटबालर बन गए हैं.

पुर्तगाल के कप्तान ने स्पेन से 3.3 से ड्रा खेलने के बाद कहा था- ‘मैं बहुत खुश हूं. अपने नाम एक और रिकार्ड करके अच्छा लग रहा है. सबसे अहम बात मेरे लिये यह है कि मैंने विश्व कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम के खिलाफ ये गोल किए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.