जानिए अमित शाह का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम, नीतीश के साथ करेंगे ब्रेकफास्ट-डिनर

0
313

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को पटना आएंगे। पार्टी ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। अमित शाह सुबह का नाश्ता और रात का खाना सीएम नीतीश के साथ ही खाएंंगे।
पटना । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को सुबह 10 बजे पटना पहुंचेंगे और वे उस दिन सुबह का नाश्ता और रात का भोजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही करेंगे। अमित शाह की इस बार की बिहार यात्रा पर पार्टी ने भव्य स्वागत की तैयारी की है।
पार्टी के तमाम प्रकोष्ठ व मोर्चा की ओर से यह तैयारी की गयी है। पिछले एक सप्ताह से पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में उनके दौरे को लेकर बैठकें चल रही हैं। उनके दौरे को लेकर पूरे पटना में तोरणद्वार बनाए गए हैं। खासकर एयरपोर्ट से गेस्ट हाउस और बापू सभागार तक के रास्ते को होर्डिंग व बैनरों से पाट दिया गया है। शाह गुरुवार को सुबह दस बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से वे स्टेट गेस्ट हाउस जाएंगे। एयरपोर्ट पर पार्टी के तमाम वरीय नेता उनके स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। स्टेट गेस्ट हाउस में वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अलावा पार्टी के वरीय नेताओं के साथ सुबह का नाश्ता करेंगे। दिन में वे पार्टी के बूथस्तर से लेकर विस्तारकों तक के साथ बैठक करेंगे। रात में मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार व अन्य नेताओं के साथ भोजन करेंगे। शाह बापू सभागार और ज्ञान भवन में पार्टी नेताओं के साथ दिनभर बैठक करेंगे।
-बापू सभागार में 11.30 बजे से 12.30 बजे तक आयोजित सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे।
-ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे
-ज्ञान भवन परिसर में ही दोपहर का भोजन करेंगे
मिशन 2019: बिहार में ग्राउंड लेवल पर बात करेंगे अमित शाह, कसौटी पर होंगे शक्ति केंद्र
यह भी पढ़ें
-दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी
-स्टेट गेस्ट हाउस में शाम 4 बजे से 7 बजे तक चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे
-स्टेट गेस्ट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे
-अगले दिन 13 जुलाई को सुबह दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जायेंगे
उनके बिहार दौरे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बिहार दौरा ऐतिहासिक व भव्य होगा। उनके नेतृत्व में भाजपा देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक संगठन बनी है। यह पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बड़े ही गर्व की बात है। स्वाभाविक तौर पर हम उनके स्वागत में कोई कोर कसर नहीं रहने देना चाहते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.