रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय? हो गया खुलासा…

0
163

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ की इंडस्‍ट्री के दो बड़े सुपरस्‍टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्‍म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो चुका है. ट्रेलर में नजर आए जबरदस्‍त वीएफएक्‍स और एक्‍शन सीन्‍स की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. हिंदी, तमिल और तेलगु भाषाओं में रिलीज किए गए इस ट्रेलर में अक्षय काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ की सीक्वल का निर्माण ‘लाइका प्रोडक्शंस’ ने किया है. यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

ऐश्वर्या की भूमिका इस कहानी का हिस्सा है
‘2.0’ में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, लेकिन लोगों के मन में एक सवाल कई दिनों से था कि क्या इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगी या नहीं? तो बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन की भूमिका इस कहानी का हिस्सा है, लेकिन वह फिल्म में कहीं नजर नहीं आएगा. हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए इस फिल्म के निर्देशक शंकर ने बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन की भूमिका इस कहानी का हिस्सा है लेकिन वह फिल्म में कहीं नजर नहीं आएगा. इ,का मतलब यह हुआ कि ये ऐश्वर्या का फ्रेश रोल नहीं होगा.

600 करोड़ है फिल्म का बजट
उन्होंने बताया कि फिल्म में ऐश्वर्या कई संदर्भ में दिखाई देंगी, लेकिन वह ‘2.0’ में एक्ट करते हुए नजर नहीं आएंगी. गौरतलब है कि फिल्म ‘रोबोट’ में रोबो चिट्टी का किरदार ऐश्वर्या के किरदार के प्यार में पड़ जाता है. हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन चिट्टी के प्यार को नकार देती हैं और उनके मास्टर वशीगरण बाद में रोबोट से ऐश को हासिल कर लेते हैं. बता दें, ट्रेलर लांच करने के मौके पर रजनीकांत ने कहा था कि यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है. यह फिल्म लाइका के सहयोग के बिना नहीं बन सकती थी.

एआर रहमान का है संगीत
उन्होंने कहा था कि निर्माताओं ने शंकर जैसी पूर्णता लाने के लिए फिल्म पर अंधाधुंध खर्च किया है. रजनीकांत ने कहा, ‘यह रजनीकांत की फिल्म नहीं है. यह पैसा एक आदमी शंकर का खर्च हुआ है जो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ. यह उनका नजरिया है और उनका सहयोग करने के लिए मैं लाइका की प्रशंसा करता हूं.’ फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया है. गौरतलब है कि तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हो रही ‘2.0’ में एआर रहमान ने संगीत दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.