YearEnder 2018: कपिल-गिन्नी से लेकर दीपिका-शोएब तक टीवी की इन हसीन जोड़ियों ने रचाई है शादी

0
288

अब ये साल भी खत्म होने जा रहा है तो क्यों न जाते-जाते इस मीठे माज़ी से उन प्यारे पलों की खबर ली जाए. टीवी इंडस्ट्री के चंद कलाकारों के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है, क्योंकि उन कलाकारों को यह साल हमेशा-हमेशा के लिए याद रहने वाले है. जाहिर सी बात है क्योंकि ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिन्हें वो साल याद नहीं होगा जिस साल उन्होंने शादी की हो. जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी की उन हस्तियों की जिन्होंने इस साल अपने जीवनसाथी के साथ जीने-मरने, एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई हैं.

ऐसे में खूबसूरत अभिनेत्री रूबीना दिलाईक और उनके ब्वॉयफ्रेंड से पति बने अभिनेता अभिनव शुक्ला का जिक्र करना यहां बेहद जरूरी हो जाता है, क्योंकि इस साल एक दूजे के होने वाले टीवी कलाकारों की लिस्ट में इस जोड़ी का नाम काफी खास है. कलर्स टीवी के मशहूर शो ‘शक्ति’ में ‘किन्नर बहू’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूबीना इस साल 21 जून को शिमला में अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. ये कपल टीवी की दुनिया के चंद खूबसूरत कपल में से एक है.

साल 2018, टीवी की खूबसूरत जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के जेहेन में ताउम्र ताजा रहने वाला है, क्योंकि यही वह साल है जब दीपिका ने शौहर के रूप में शोएब इब्राहिम को कबूला. यह शादी टीवी जगत की सबसे चर्चित शादियों में से एक है क्योंकि लंबे वक्त से एक दूसरे को साए की तरह चाहने वाली इस जोड़ी ने पूरी दुनिया के सामने अपने इस प्यार को नाम दिया. दीपिका ने 22 फरवरी को शोएब से भोपाल में निकाह किया.

तीसरा नाम हम उस जोड़ी का लेने जार रहे हैं जिनका नाम लेते हुए दिल में क्यूटनेस का बहाव उमड़ पड़ता है. जी हां, युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने इस साल 13 अक्टूबर को जिंदगी में हमेशा एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया. दोनों के बीच बहुत दिनों से प्यार पनप रहा था, जिसकी चर्चाएं टीवी इंडस्ट्री में काफी थीं. इस जोड़ी ने भी धूम-धाम से सारी दुनिया के सामने अपने प्यार का इस साल इजहार कर दिया.

साल के पांचवे महीने की 10 तारीख यानी 10 मई, 2018 की सुबह बेहद खास थी लोगों की नींद इस खबर से ही खुली कि टीवी रिएलिटी शो की जज नेहा धूपिया और बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी ने पूरी दुनिया के सामने एक दूसरे को स्वीकार कर लिया है. शादी के दिन गुलाबी रंग के पग में दूल्हा बने अंगद और लहंगे में नेहा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. यह साल इस जोड़ी के खास इसलिए भी होगा क्योंकि दोनों 18 नवंबर को एक बेटी के माता पिता भी बन गए.

हम अब उस जोड़ी का जिक्र करने जा रहें जिनका प्यार रिएलिटी शो बिग बॉस 9 के दौरान परवान चढ़ा और इस साल दोनों ने पूरी दुनिया के सामने इस प्यार को नाम देकर अपने प्यार को साकार कर लिया. रोशेल राव और कीथ सिकेरा जो काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अंततः 3 मार्च को समुद्र तट के किनारे उन्होंने एक दूसरे से शादी रचाई.

आखिरी और सबसे खास नाम कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का है जिन्होंने 12 दिसंबर को लंबे वक्त से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं गिन्नी चरतथ से शादी रचाई. साल 2005 में पहली बार कपिल शर्मा की मुलाकात गिन्नी से हुई थी. उस दौरान गिन्नी एचएमवी कॉलेज जालंधर में पढ़ाई कर रही थीं. उस दौरान कपिल गिन्नी के कॉलेज में ऑडिशन देने गए थे. कपिल बताते हैं कि उस दौरान गिन्नी 19 साल की थीं और वह 24 साल के थे. उस दौरान गिन्नी ने कपिल की काफी हेल्प की थी. यही वक्त था जब कपिल, गिन्नी को अपना दिल दे बैठे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.