अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह को भेजा पाकिस्तान का टिकट, कहा- डर लग रहा है तो चले जाओ

0
365

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह द्वारा दिए गए बयान पर राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो रही है. कई राजनीतिक दल नसीरुद्दीन शाह की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ ने उनके बयान का समर्थन भी किया है. लेकिन अब उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए पाकिस्तान का टिकट बुक कर दिया है. अमित जानी ने ये टिकट नसीरुद्दीन शाह के घर पर भिजवा दिया है. बता दें कि एक्टर का कहना था कि उन्हें अब भारत में डर लगता है और अपने बच्चों की चिंता होती है.

उत्तर प्रदेश के अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए 14 अगस्त, 2019 का मुंबई से कराची का टिकट बुक किया है. उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें हिंदुस्तान में डर लगता है तो वह बिना देरी किए पाकिस्तान जा सकते हैं. 14 अगस्त को पाकिस्तान का आजादी दिवस है और 15 अगस्त तक हमारे देश से एक गद्दार कम हो जाएगा.

इतना ही नहीं, उन्होंने तंज कसते हुए ये भी लिखा कि अगर उन्हें डर लग रहा है तो वह हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते हैं. क्योंकि अब तो वैसे भी हनुमान जी को मुसलमान बताया गया है. अब वह इस्लाम से खारिज नहीं होंगे. उन्होंने ये भी ऐलान किया कि जिसको भी देश में डर लगता है वह पाकिस्तान जा सकते हैं, इसका इंतजाम उनका संगठन करवाएगा.

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जब गोरखपुर के सांसद थे, तब उन्होंने भी कहा था कि जिसको हिंदुस्तान में डर लगता है वह पाकिस्तान चले जाएं. हम उनका वादा निभा रहे हैं.

आपको बता दें कि अमित जानी वही व्यक्ति हैं, जिन्होंने लखनऊ और दिल्ली में #Yogi4PM के पोस्टर लगवाए थे. इन पोस्टरों में उन्होंने योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने की मांग की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.