‘जीरो’ की कहानी में छिपे हैं कैटरीना की जिंदगी के राज,

0
217

नई दिल्ली: लंबे समय से लोगों को किंग खान की फिल्म ‘जीरो’ का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन आज रिलीज होने वाली फिल्म ‘जीरो’ कुछ ज्यादा ही खास है. क्योंकि इस फिल्म में कैटरीना कैफ की जिंदगी के कुछ राज भी छिपे हैं.

जी हां कैटरीना कैफ का किरदार इस फिल्म में उनकी रियल लाइफ की झलक भी पेश करने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ का यह रोल उनके जीवन के उस दौर पर आधारित है जब वह एक रिलेशनलशिप टूटने के बाद खुद को समेटने की कोशिश में लगी थीं.

गौरतलब है कि शाहरुख ने फिल्म में पहली बार एक बौने इंसान का किरदार निभाया है. वहीं अनुष्का शर्मा सेरेबल पेल्सी से पीड़ित एक साइंटिस्ट के रोल में हैं. लेकिन कटरीना कैफ नशे की लत से खुद को बाहर निकालने की कोशिश में नजर आ रही हैं. खबरों की माने तो कैटरीना का यह रोल उनकी रियल लाइफ से रील लाइफ में उतारा गया है.

फिल्म में भी कैटरीना एक सिने सितारा का रोल प्ले कर रहीं हैं. हाल ही में उनका एक गाना ‘हीर बदनाम’ भी सामने आया है. जिसमें वह नशे और डिप्रेशन से जूझती नजर आ रही हैं. बता दें कि कैटरीना ने भी रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद ऐसा दौर झेला है. गाने में कटरीना कैफ के सामने अभय देओल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभय देओल ने रणबीर कपूर का रोल प्ले किया है. देखिए यह गाना…

गौरतलब है कि कैटरीना और रणबीर तकरीबन 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. यहां तक की दोनों की शादी तय होने की खबरें भी सामने आईं थीं. लेकिन यह रिश्ता बीच में ही टूट गया. इस खबर ने पूरे फिल्म जगत को चौंका दिया था.

लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना की तिकड़ी नजर आ रही है. साल 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ में इस तिकड़ी ने लोगों को जमकर एंटरटेन किया था. तो अब देखना यह होगा कि इस बार यह तिकड़ी और इसके साथ सलमान खान की धांसू एंट्री का तड़का क्या गुल खिलाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.