सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए क्यों देखनी चाहिए शाहरुख खान की फिल्म ‘ZERO’

0
208

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ आज (21 दिसंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का शाहरुक के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था, जो आज खत्म हाने वाला है. फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. अब अगर आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं, तो आइए आपको सिर्फ 5 प्वाइंट्स में बताते हैं कि क्यों देखनी चाहिए यह फिल्म-

1. शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का की जोड़ी

फिल्म ‘जब तक है जान’ के बाद एक बाद फिर से शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का की जोड़ी फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाली है. ‘जब तक है जान’ में दर्शकों को इन तीनों की जोड़ी बेहद पसंद आई थी और यही वजह थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसलिए एक बार फिर से इन जोड़ियों को बड़े पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा.

2. पहली बार सबसे अलग अवतार में शाहरुख

अपने फिल्मी करियर में पहली बार शाहरुख खान एक छोटे कद वाले शख्‍स के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिन्हें पूरी फिल्म में देखना बेहद मजेदार होगा. इस फिल्म में वह एक बउआ नाम के लड़के की भूमिका में होंगे. इससे पहले हमने कभी भी शाहरुख को ऐसे किसी भी किरदार में नहीं देखा है. जानकारों की मानें तो ‘Zero’ शाहरुख के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

3. कैटरीना का मेकओवर

इस फिल्म में कैटरीना बिलकुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं. कैटरीना इस फिल्‍म में पॉप स्‍टार बबीता कुमारी के किरदार में हैं, जिसके पीछे बउआ (शाहरुख खान) दीवाना है. इस फिल्म में कैटरीना का मेकओवर आपको बेहद पसंद आने वाला है.

4. फिल्म के डायलॉग्स

’38 की उम्र में जो लोग कुंवारे घूमते हैं… उन्हें बारिश से डर नहीं लगता….’ जैसे फिल्म में कई जबरदस्त डायलॉग हमें सुनने को मिलने वाले हैं.

5. सलमान की एंट्री

वहीं, आज कल शाहरुख और सलमान खान की दोस्ती सुर्खियों में हैं. आए दिन दोनों एक दूसरे की फिल्मों में कैमियों करते नजर आ ही जाते हैं. इस क्रम में फिल्म ‘जीरो’ में भी सलमान खान नजर आने वाले हैं. सलमान इस फिल्म के एक गाने ‘इश्‍कबाजी’ में शाहरुख के साथ जबरदस्त डांस करते नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.