शाहरुख खान की जीरो को पछाड़ सकती है ये कन्नड़ फिल्म

0
211

सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो की सीधी टक्कर है एक ऐसी साउथ इंडियन फिल्म से जिसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़े जुटाने की बात कही जा रही है. कन्नड़ भाषा की फिल्म KGF (कोलार गोल्ड फील्ड्स) भी 21 दिसंबर को रिलीज हुई है और यह शाहरुख खान की जीरो को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे सकती है. 2 घंटे 50 मिनट की इस फिल्म का पहला चैप्टर सिल्वर स्क्रीन पर आ चुका है.

स्क्रीन्स के मामले में कौन आगे?

दोनों ही फिल्मों की अपनी अलग टारगेट ऑडियंस है इसलिए ऐसा लगता नहीं है कि दोनों फिल्में एक दूसरे के बिजनेस को कुछ खास प्रभावित करेंगी. बात करें दोनों की स्क्रीन्स के फर्क की तो KGF जहां महज 2460 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है वहीं शाहरुख की जीरो को दुनिया भर में तकरीबन 6000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस तरह स्क्रीन्स के मामले में शाहरुख की जीरो KGF पर भारी है.

बॉलीवुड vs कॉलीवुड-

शाहरुख खान इंटरनेशनल स्टार हैं और इस बार अनुष्का शर्मा व कटरीना कैफ के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उधर KGF में यश, राम्या कृष्णन और श्रीनिधि शेट्टी की भी अपनी फैन फॉलोइंग है. फिल्म जैसी भी हो स्टार कास्ट के मामले में जाहिर तौर पर शाहरुख बाजी मार सकते हैं और इस तरह शाहरुख को थिएटर में फुटफॉल्स का फायदा जरूर मिल जाएगा.

कौन करेगा कितनी कमाई?

200 करोड़ रुपये के बजट से बनी शाहरुख खान की जीरो जहां पहले दिन 15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर कर सकती है वहीं 80 करोड़ रुपये के बजट से बनी KGF द्वारा पहले दिन 8 करोड़ रुपये का बिनजेस करने की बात कही जा रही है. हालांकि शाहरुख की जीरो को खराब रिव्यू मिले हैं और रिलीज के बाद यह माउथ पब्लिसिटी के मामले में मात खा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.