आरजेडी में RSS विचारधारा के नेता नहीं चाहते मेरा नेतृत्व – तेजप्रताप यादव

0
119

पटना: आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव लंबे समय बाद राजनीति में पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहे हैं. 24 दिसंबर से तेजप्रताप यादव लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं और बिल्कुल लालू यादव के अंदाज में लोगों की समस्याओं का उसी समय निपटारा कर रहे हैं.

आरजेडी नेताओं पर पलटवार
इस दौरान जी मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र के तेजप्रताप यादव के आरजेडी के नेतृत्व को नहीं स्वीकार करने के बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि ये सभी नेता आरएसएस विचारधारा के होंगे ना कि लालू माइंडेड. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग भाई-भाई को लड़ाना चाह रहे होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव इनके बहकावे में आने वाला नहीं है.

तेजस्वी ही बनेंगे सीएम
तेजप्रताप यादव ने भी साफ कहा कि वो लगातार बोल रहे हैं कि तेजस्वी यादव को सीएम बनाना है और वो ही सीएम बनेगा लेकिन अब मीडिया को इसके लिए सुबूत की जरूरत है और मैं स्टांप पेपर पर लिखकर सुबूत दूंगा तब सभी को विश्वास होगा.

RSS को खत्म करने के लिए DSS
तेजप्रताप यादव ने आरएसएस पर भी निशाना साधा और कहा कि आरएसएस को खत्म करने के लिए उन्होंने डीएसएस (धर्मनिर्पेक्ष ससेवक संघ) बनाया है जो सिर्फ हिंदू-मुस्लिम की एकता की बात करता है. साथ ही उन्होंने कहा कि आरजेडी में राहुल तिवारी और भाई वीरेंद्र जैसे सभी नेताओं का वो ब्रेन वॉश करेंगे. सभी सिर्फ मीडिया में बयानबाजी करते हैं लेकिन सामने नहीं आते हैं.

तेजस्वी को संदेश और मीडिया पर चुटकी
तेजस्वी यादव के जनता दरबार में आने के सवाल पर उन्होंने मीडिया के जरिए तेजस्वी को भी जनता दरबार में आने को कहा. उन्होंने कहा कि मीडिया से माध्यम वो तेजस्वी को बुलाएंगे क्योंकि मीडिया पहले ही सभी बातों को पहुंचा देती है और मीडिया नारदमुनी है. हालांकि छोटे भाई से अनबन की बात को उन्होंने स्वीकार किया.

सुदर्शन चक्र से रुकेंगे अमित शाह-मोदी
तेजप्रताप यादव ने साफ-साफ कहा कि वो सुदर्शन चक्र से अमित शाह और नरेंद्र मोदी को रोकेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी को रोकने की भी जरूरत नहीं है वो खुद रुक जाएंगे क्योंकि जनता उन्हें नकार देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.