Christmas Celebrations 2018: ब्रेकअप के बाद नेहा ने यूं मनाया क्र‍िसमस

0
197

स‍िंगर Neha Kakkar बीते द‍िनों बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप के बाद काफी अपसेट नजर आईं. इंड‍ियन आइडल में बतौर जज नेहा कई बार शूट‍िंग के दौरन भी खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं सकीं. लेकिन अपने ब्रेकअप पीर‍ियड से बाहर आकर नेहा कक्कड़ खुश‍ियां मनाते नजर आ रही हैं. नेहा ने Christmas सेल‍िब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में रेड कलर की ड्रेस में नेहा कक्कड़ काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

नेहा ने सेल‍िब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन ल‍िखा, Merry Christmas!!!! 🌲🎁 Happy Holidyassss 💃🏻. Spread Love and Happiness ♥️ नेहा की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर अब लगता है उन्होंने बीते कल को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है. नेहा ने ब्रेकअप के गम को भुलाने की कोशिश करते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. प्रशंसकों को फोटो पसंद आ रही है. इस पर खूब लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

बता दें कि नेहा 4 साल से ह‍िमांश कोहली के साथ र‍िलेशन पर थीं. लेकिन ब्रेकअप के बाद नेहा, हिमांश के बारे में बात नहीं करना चाहतीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में हिमांश के बारे में बात करने से मना कर दिया. सिंगर ने एक्स को पहचानने से भी इंकार किया था.

उन्होंने कहा था, कौन हिमांश? आप किसकी बात कर रहे हैं. मैं किसी हिमांश नाम के इंसान को नहीं जानती. दोनों ने बीते द‍िनों एक म्यूज‍िक वीड‍ियो पर काम किया था. साथ ही नेहा और ह‍िमांश कोहली ने अपने प्यार का इजहार इंड‍ियन आइडल के मंच पर भी किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.