दीपिका कक्कड़ की जीत से नाराज हैं शिल्पा शिंदे, इस गंदे कीड़े से की तुलना

0
218

बीती रात यानी रविवार को ‘बिग बॉस सीजन 12’ (Bigg Boss Season 12) के फैन्स के उनका इस साल का विनर मिल गया। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने फिनाले में श्रीसंत (Sreesanth) कड़ी टक्कर देते हुए इस साल की ‘बिग बॉस 12’ की ट्रॉफी अपने नाम की। करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और रोमिल चौधरी (Romil Chaudhary) ने आखिरी में जगह बनाई थी। करणवीर और रोमिल टॉप 3 में जगह बनाने में नाकामयाब रहें। वहीं बाद में दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपये लेकर बिग बॉस के घर को अलविदा कह दिया। ‘बिग बॉस 11’ की विनर रहीं शिल्पा शिंदे को दीपिका की जीत रास नहीं आई। उन्होंने ट्रॉफी मिलते ही दीपिका को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा।

ट्विटर पर लिखी ये बात:
जीत का खिताब अपने नाम करते ही जहां दीपिका के फैन्स खुशी से पागल हो रहे थे। वहीं कोई ऐसा भी था जिसे उनकी ये जीत खटक रही थी। ये कोई और नहीं बल्कि हमेशा ही अपने बयानों के लेकर चर्चा में रहने वाली ‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे हैं। शिल्पा ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘आजकल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते हैं। यहां तक मक्खी मारने के भी। सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही। आखिर में मक्खी जीत गई। इसलिए ट्रॉफी भी टूट गई।’ बात दें कि शिल्पा ने दीपिका को ‘मक्खी’ इसलिए कहा क्योंकि उन्होंने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में कुछ समय के लिए मक्खी का रोल प्ले किया था।

फिनाले में जमकर नाचे कंटेस्टेंट:
बता दें कि फिनाले एपिसोड में दीपिका और श्रीसंत ने मिलकर एक शानदार परफॉर्मेंस दी थी। दोनों ने फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के गाने ‘तू जो मिला…’ पर डांस किया। साथ ही श्रीसंत ने रोमिल और करणवीर ने भी एक साथ मिलकर जमकर ठुमके लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.