बिहार : बेखौफ अपराधियों ने सब्जी दुकानदार को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

0
120

आरा : बिहार में अपराधी पूरी तरह बेखौफ हैं. पिछले दिनों राज्यभर की दर्जनों घटनाओं से ऐसा लगता है कि बिहार में अब सरकार के सुशासन के दावे हाशिए पर चले गए हैं, क्योंकि अपराधियों के अंदर से पुलिस का भय मिट सा गया है. इसबार बेखौफ बदमाशों की गोलियों का शिकार एक सब्जी दुकानदार हुआ है, जिससे उसका पूरा घर बेसहारा हो गया है.

निर्मम हत्या का यह मामला बिहार के भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला गांव का है, जहां बीती रात चार से पांच की संख्या में जुटे बेखौफ अपराधियों ने एक गरीब सब्जी दुकानदार को गोलियों से छलनी कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला निवासी राधा प्रसाद सिंह के 45 वर्षीय बेटे कौशल कुमार सिंह बलिगांव में सब्जी बेचा करता था. देर शाम जब वह सब्जी बेचकर साइकिल से अपने घर वापस जा रहा था तभी चार से पांच की संख्या में महथिन टोला बस स्टैंड पर जुटे अपराधियों ने हमला बोल दिया. अपराथियों ने ताबड़तोड़ तीन गोली दाग दी. गोली लगने के बाद सब्जी विक्रेता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि अपराधियों के द्वारा मौके पर लगभग पांच से छह राउंड फायरिंग की गई. सब्जी दुकानदार को दो गोली पीठ में और एक गोली सिर में लग गई.

इस निर्मम हत्या के बाद से मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है. बताया जाता है कि मृतक का एक बेटा और एक बेटी है. पति की मौत के बाद पत्नी बदहवास पड़ी हुई है. पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाल रहे पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है. हत्याकांड के पीछ कारण का फिलहाल कोई पता नहीं चला है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.