राहुल ने कहा- संसद में राफेल की परीक्षा से भागे मोदी, इसकी बजाय छात्रों को लेक्चर दे रहे

0
191

नई दिल्ली. संसद से शुरू हुआ सवालों का दौर अब ट्विटर पर भी शरू होता नजर आ रहा है। या यूं कहे कि ट्विटर पॉलिटिक्स शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में आज राहुल गांधी ने आज फिर ट्वीट करके राफेल के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है।
कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि लगता है कि लगता है कि प्रधानमंत्री खुली किताब वाली परीक्षा और संसद से भाग गए हैं और पंजाब में लवली यूनिवर्सिटी छात्रों को संबोधित कर रहे हैं। मैं वहां के छात्र- छात्राओं से अपील करूंगा कि सम्मान पूर्वक उनसे राफेल के मुद्दे पर कल पूछे गए मेरे चारों सवालों का जवाब देने को जरूर कहें।
वहीं राहुल गांधी के पीएम मोदी मोदी से सवाल करने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उन्हें जवाब देना चाहिए। उनपर सीधा आरोप है कि उन्होंने अपने दोस्तों की मदद की। वह सदन के नेता है के नेता है अगर संसद में नहीं तो वह कहां जवाब देंगे? वह दूसरों को अपनी वकालत क्यों करने दे रहे हैं?

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज जालंधर में 106 वें भारतीय विज्ञान कांग्रेस का उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम में तीस हजार वैज्ञानिक, शोधकर्ता और छात्र मौजूद रहेंगे। पांच दिनों तक चलने वाला यह विज्ञान कांग्रेस सात जनवरी को खत्म होगा। इस बार की थीम ‘फ्यूचर इंडिया- साइंस एंड टेक्नोलॉजी’ है। इसके आलावा प्रधानमंत्री के गुरदासपुर जाने का भी कार्यक्रम है।

पंजाब में गुरदासपुर की धरती से आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल फूंकने जा रहे हैं। बुधवार को ही सिख कत्लेआम पीड़ितों और गवाहों ने दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की थी। जोकि शिअद प्रधान सुखबीर बादल की अगुवाई में गए थे। पीड़ितों में बहुत ज्यादा परिवार गुरदासपुर जिले से संबंधित हैं। इसलिए पीएम का इस मुद्दे पर मुखर होकर कांग्रेस पर हमला करना भी तय माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.