नए चेहरे आ रहे हैं दोस्ती की महक लेकर, ‘हम चार’ की रिलीज डेट हुई फाइनल

0
142

नई दिल्ली: जहां बॉलीवुड में इन दिनों नए चेहरों की बहार आई हुई है जिनमें अधिकतर नए चहेरे स्टारकिड्स ही हैं. लेकिन अब राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म से अब 4 नए कलाकार डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. पिछले दिनों इन चारों नए कलाकारों के नाम और पहचान से पर्दा हटाया गया तो लोगों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ गई. अब साल के पहले हफ्ते में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गुरुवार को फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया. साथ ही इस फिल्म का नए नया पोस्टर भी सामने आया. इस दोस्ती के रिश्ते पर बनी टीनएजर्स वाली फिल्म को लव फेस्टिवल वैलेंटाइन डे के अगले दिन रिलीज किया जाना तय किया गया है. फिल्म 15 फरवरी 2019 को सिल्वर स्क्रीन पर दोस्ती के रंग बिखेरेगी.

बता दें कि पहली बार जब फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था तो उसमें कलाकारों के चेहरों को लेकर सस्पेंस रखा गया था. लेकिन कुछ समय पहले इन सभी एक्टर्स की तस्वीरों को शेयर किया जा चुका है. अभिषेक दीक्षित द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रीत कामानी, अंशुमन मल्होत्रा, सिमरन शर्मा और तुषार पांडे जैसे नए कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं.

सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की रिलीज के तकरीनब चार साल बाद राजश्री प्रोडक्शन अपनी अगली फिल्म रिलीज करने जा रहा है. डायरेक्टर अभिषेक दीक्षित ने फिल्म की घोषणा करते समय कहा था, “राजश्री प्रोडक्शन का हिस्सा बनना और परिवार की परिभाषा दर्शाने वाली फिल्म का निर्माण शानदार अनुभव है. इस स्वर्णिम युग में हमने ऐसी फिल्मों की पहचान बनाने के लिए अपना प्रयास जारी रखा है, जो दोस्तों के साथ अटूट बंधन को दर्शाती है. मुझ पर यह भरोसा दिखाने के लिए राजश्री परिवार और सूरज बड़जात्या का शुक्रिया.”

बता दें कि ‘हम चार’ फिल्म दोस्ती पर आधारित है. इस फिल्म में दर्शाया गया है कि संयुक्त परिवार आज के समय में बेहद कम नजर आते हैं और ऐसे में दोस्त भी परिवार बन जाते हैं.

सुपरहिट फिल्म दे चुका राजश्री प्रोडक्शन
चितचोर, दुल्हन वही जो पिया मन भाये, अंखियों के झरोखों से, नदिया के पार, मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन जैसी कई सुपरहिट फिल्में राजश्री प्रोडक्शन अब तक दे चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.