बॉलीवुड और हॉलीवुड सभी को दी मात, ऋतिक रोशन बने दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर

0
274

नई दिल्ली: कभी भी जब दुनिया के हैंडसम लोगों की बात की जाती है तो लोगों के जहन में सबसे पहले किसी हॉलीवुड एक्टर का ही चेहरा आता है. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के भी सभी एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है. ऋतिक को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. साल 2018 की एक लिस्ट में ऋतिक रोशन को एक ऐसी पोजीशन मिली है. जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

एक बार फिर से ऋतिक रोशन ने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ बॉलीवुड के एकलौते सुपरहीरो ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के कई तीसमार खां माने जाने वाली सुपरस्टार्स से भी बेहतर हैं. क्योंकि ऋतिक रोशन को दुनिया के सबस हैंडसम और गुड लुकिंग सेलिब्रिटी के तौर पर चुना गया है.

टाइम्स की एक खबर के अनुसार, हाल ही में साल 2018 की सबसे हैंडसम हीरो की लिस्ट रिलीज की गई है. इस लिस्ट में ऋतिक रोशन ने ब्रेड पिट और टॉम क्रूस को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है. वहीं इस लिस्ट में 10वें स्थान पर प्रिंस विलियम को जगह मिली है.

सलमान भी हैं शामिल
सिर्फ ऋतिक ही नहीं साल 2018 के सबसे हैंडसम लोगों की लिस्ट में बॉलीवुड का एक और नाम दर्ज है. जी हां बालीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान ने भी टॉप 10 में सातवें स्थान पर अपना नाम दर्ज किया है. यह है लिस्ट

ऋतिक रोशन
ब्रैड पिट
गॉडफ्रे जीए ओ
रॉबर्ट पैटिनसन
डेनजेल वाशिंगटन
उमर बोरकान टू द गाला
सलमान खान
नूह मिल्स
टॉम क्रूज
प्रिंस विलियम

इस लिस्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने रॉबर्ट पैटिनसन, टॉम हिडलस्टन, हेनरी केविल, नोह मिल्स, क्रिस एवन्स, डेविड बोरियानस जैसे कई इंटरनेशनल स्टार को पीछे छोड़कर यह तमगा हासिल किया है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी 2011 और 2012 में भी ऋतिक रोशन ने एशिया के 50 सबसे सेक्सी पुरुषों की लिस्ट में टॉप पोजिशन पर कब्जा जमाया था.

बता दें कि ऋतिक रोशन को फिल्म ‘काबिल’ के बाद से स्क्रीन पर नहीं देखा गया है, अब वह इसी महीने में अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ रिलीज करने जा रहे हैं. इसके अलावा पिछले दिनों ‘2.0’ के डायरेक्टर शंकर के साथ ऋतिक के फिल्म शुरू करने को लेकर खबरें सामने आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.