The Kapil Sharma Show: सलमान खान नहीं, फैन्स हुए Salim Khan के दीवाने

0
211

‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे सलीन खान अपने स्टार बेटों सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान पर भारी पड़ते दिखे। कपिल के हर सवाल के उन्होंने जितने मजेदार जवाब दिए उसे सुन ऑडियंस के साथ ही खुद कपिल शर्मा तक हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। टीवी पर शो देख रहे दर्शकों को भी सलीम खान का अंदाज पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह बात जाहिर की।

जवाब सुन शर्मा गए अरबाज
कपिल शर्मा ने शो के दौरान सलीम खान से पूछा कि अरबाज खान बचपन में क्रिकेट और सिंगिंग का बड़ा शौक था। इस पर सलीम खान ने जवाब दिया कि, ‘अरबाज को जो टीचर संगीत सिखाने आते थे वह नाक में गाते थे, अरबाज भी उन्हें देख नाक में गाने लगे। एक बार उसने मुझसे पूछा कि पापा मुझे क्रिकेट को चुनना चाहिए या सिंगिंग को, इस पर मैंने उसे क्रिकेट चुनने की सलाह दी। अरबाज ने मुझसे पूछा कि क्या आपने मुझे क्रिकेट खेलते हुए देखा है, इस पर सलीम ने उन्हें कहा कि नहीं लेकिन मैंने तुम्हें गाते हुए जरूर सुना है।’ बचपन से जुड़ी यह बात सुन अरबाज जहां शर्मा गए वहीं सलमान और कपिल से लेकर वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसे।

कपिल शर्मा भी नहीं रोक पाए हंसी
कपिल शर्मा ने सलीम खान से फिल्म ‘हैलो ब्रदर’ को लेकर भी सवाल किया। इस पर सलीम खान ने रिऐक्शन देते हुए कहा कि, ‘फिल्म में रोल इंटरचेंज होने चाहिए थे। मूवी में इंटरवल के पहले सलमान खान के किरदार की मौत हो जाती है। उसे मरता देख ऑडियंस भी थिअटर से बाहर चली गई। अगर अरबाज का किरदार इसकी जगह मरता तो शायद ऑडियंस को इतना दुख नहीं होता।’ सलीम खान का ऐसा जवाब सुन कपिल शर्मा हंसते हंसते लोटपोट हो गए। वहीं अरबाज खान ने अपना माथा पकड़ लिया।

लोगों ने दिए ये रिऐक्शन
कपिल के शो पर सलीम खान के हंसी के डोज को लेकर लोगों ने पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं दीं। उन्होंने कहा कि आज भी सलीम खान का विट और ह्यूमर जिंदा है। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि यह कपिल का अब तक का बेस्ट एपिसोड रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.