PM मोदी की फिल्म का पोस्टर आया, लोगों ने हंसाया

0
174

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म PM Narendra Modi का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है. मूवी में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोल में दिखेंगे. करीबन 2 साल बाद विवेक किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे. PM Narendra Modi की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं हुआ है. पीएम मोदी के लुक में विवेक दमदार नजर आते हैं. लेकिन फर्स्ट पोस्टर सामने आने के बाद विवेक के लुक पर बहस छिड़ गई है.

सोशल मीडिया पर एक सेक्शन ऐसा भी है जिन्हें विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के लुक में बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं. वे एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने तो विवेक की कास्टिंग पर भी सवाल उठा दिया है. पीएम मोदी के रोल में विवेक को साइन किए जाने से नाराज एक खेमा मेकर्स के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है. उनका मानना है कि इस रोल के लिए परेश रावल को चुना जाना चाहिए था.

लोगों ने विवेक के फर्स्ट लुक पोस्टर पर नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बताया है. सोशल मीडिया पर मेकर्स को सुझाव भी मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- विवेक के बजाय इस रोल के लिए परेश रावल को कास्ट किया जाना चाहिए था. कुल मिलाकर विवेक की कास्टिंग पर खुलेआम निराशा जाहिर की जा रही हैं.

PM Narendra Modi का अभी ट्रेलर और टीजर सामने नहीं आया है. लुक्स के मामले में विवेक लोगों की कसौटी पर खड़े उतरते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. देखना होगा कि ट्रेलर और टीजर में अपने काम से विवेक लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर पाएंगे या नहीं. मालूम हो कि पहले पीएम मोदी के रोल में परेश रावल को ही कास्ट किए जाने की चर्चा थी. परेश भी पीएम का रोल निभाने के लिए एक्साइटेड थे. परेश ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि नरेंद्र मोदी के किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता.

बता दें, मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह ने प्रोड्यूस किया है. मूवी को 23 भाषाओं में रिलीज किए जाने की खबर है. 2019 में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म The Accidental Prime Minister भी रिलीज हो रही है. इसमें अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.