पटना: महागठबंधन का राजभवन मार्च आज, आरजेडी ने कहा- ‘CM का मानसिक संतुलन बिगड़ा

0
197

पटना: बिहार की राजधानी पटना में महागठबंधन आज राजभवन मार्च करेगा. आरजेडी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि सरकार के तुगलकी फरमान और उनकी भाषा के खिलाफ मार्च करेंगे और इसका इलाज करने के लिए राज्यपाल से आग्रह करेंगे

आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना कहा की मुख्यमंत्री का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है. उनको रांची या कोईलवर भर्ती कराया जाना चाहिए.

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि राजभवन मार्च से बेहतर होटवार मार्च होता क्योंकि इससे सीट शेयरिंग पर फैसला हो जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा है कि जीतन राम मांझी पूर्व मुख्यमंत्री है तो राज भवन मार्च में शामिल क्यों नहीं हो रहे हैं?

उन्होंने महागठबंधन के राज बल्लभ यादव, शहाबुद्दीन और नए अवतार अनंत सिंह का बैनर पर नाम और कैदी नंबर डाल कर मार्च करने की सलाह दी और कहा कि इससे बिहार की जनता को पता चलेगा की राज भवन मार्च नहीं बल्कि कैदी मार्च है.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा है कि मुख्यमंत्री का दिमाग थोड़ा सा फिसल गया है. कभी किसी को नीच कहते हैं तो किसी को सड़कछाप कहते हैं. अपने आगे किसी को कुछ समझते नहीं है. यह सभी पिछड़े और सेड्यूल कास्ट का अपमान है. इसलिए आज राजभवन का मार्च किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.