पोस्टर में मोदी के रोल में विवेक ओबेरॉय को देख उमर बोले- सलमान होता तो मजा आता

0
185

जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय के लीड रोल पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘लाइफ कितनी अनफेयर है, एक तरफ डॉक्टर मनमोहन सिंह के रोल को अनुपम खेर जैसे मंझे हुए एक्टर निभा रहे हैं। वहीं, बेचारे मोदीजी को विवेक ओबेरॉय में ही संतोष करना पड़ा। सलमान खान होता तो क्या मजा आता।’

मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर सोमवार को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था। विवेक को मोदी के रूप में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

प्रोड्यूसर ने कहा- ‘विवेक के हुए थे 15 लुक टेस्ट’

फिल्म में विवेक ओबेरॉय की कास्टिंग पर एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा-

“मुझे एक ऐसे एक्टर की तलाश थी जो फिल्म के लिए कम से कम दो साल का समय दे पाए। आजकल किसके पास समय है कि कोई सात घंटे मेकअप करने के बाद 15 लुक टेस्ट दे सके, वो भी केवल पोस्टर के लिए? मेरे हिसाब से विवेक डेडीकेटेड थे। उन्हें इंडस्ट्री में 18 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। वे बेहतरीन एक्टर हैं। हमने इसलिए उन्हें चुना।”

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में

फिल्म में चाय की दुकान चलाने, गुजरात के रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की कैंटीन में स्टाफ के तौर पर काम करने, राजनीति में आने और गुजरात का सीएम बनने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का मोदी का सफर दिखाया जाएगा। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में ही की जाएगी।

पहले परेश रावल लीड रोल निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन कुछ कारणों के चलते परेश ने फिल्म छोड़ दी। फिल्म की तैयारियां दो महीने पहले ही शुरू हो चुकी हैं। लोकसभा चुनाव के पहले तक शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.